आमिर खान के बेटे जुनैद को देख कर हैरान हुए फैंस, कहा ‘ये तो बड़ा भाई लग रहा है’!

0
529

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शन‍िस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान फिल्म जगत का जाना माना नाम है, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बहुत कम उम्र में ही रीना दत्ता से शादी कर लिया था। आमिर खान ने साल 1986 में उन्होंने अपनी दोस्त रीना दत्ता से शादी की थी। शादी के समय वो महज 21 साल के थे। लेकिन दुर्भाग्यवश 16 साल साथ रहने के बाद साल 2002 में रीना और आमिर का तलाक हो गया।

आमिर खान के बेटे जुनैद को देख कर हैरान हुए फैंस, कहा 'ये तो बड़ा भाई लग रहा है'! 1

दोनों ने कहा था कि वह दोनों ही अपनी मर्जी से एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। साल 2002 में आमिर और रीना ने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद आमिर खान के दोनों बच्चे जुनैद खान और इरा खान अपनी माँ के साथ रहने लगे। इस कारण इरा और जुनैद मीडिया से अक्सर दूर ही रहे, लेकिन बड़े होने के बाद अब ये दोनों कई मौकों पर अपने पिता के साथ नजर आते रहते हैं।

आमिर खान के बेटे जुनैद को देख कर हैरान हुए फैंस, कहा 'ये तो बड़ा भाई लग रहा है'! 2

बता दे  की आमिर खान की बेटी ईरा फिलहाल काफी सुर्खियों में रह रही हैं लेकिन अब बेटे जुनैद भी अपने पिता और सौतेली माँ किरण राव के साथ एक फंक्शन में नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही फैंस कंफ्यूज हो गए और लोगों को ये विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ये आमिर के बेटे हैं।

आमिर खान के बेटे जुनैद को देख कर हैरान हुए फैंस, कहा 'ये तो बड़ा भाई लग रहा है'! 3

अभिनेता आमिर के बेटे जुनैद इतने लंबे हैं कि फैंस का हैरान होना लाजमी है। इन तस्वीरों में उनका दाढ़ी भी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर कोई भी कंफ्यूज हो सकता है। खबरों की माने तो आमिर की बेटी ईरा और बेटा जुनैद जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। इसका खुलासा कॉफी विथ करण में खुद आमिर खान भी कर चुके हैं। आमिर और रीना ने साल 1986 में घर से भाग कर शादी की थी। रीना और आमिर खान दोनों के ही परिवार वाले इन दोनों की शादी के लिए मंजूरी नहीं दे रहे थे। इसी वजह से आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी कर ली थी।