दहेज़ उत्पीडन के कारण तलाक ले चुकी है ये अभिनेत्री, हत्या करना चाहता था पति

0
468

 

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर जब इस प्यार को क्या नाम दूं में सीधी सादी बहन बनकर आई थीं तो हर कोई उनपर फिदा हो गया था। लेकिन जल्दी ही मां बनने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़कर इस रोल को निभाने का फैसला लिया।दलजीत कौर टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने टीवी करियर में कई शो में काम किया है।

दहेज़ उत्पीडन के कारण तलाक ले चुकी है ये अभिनेत्री, हत्या करना चाहता था पति 1

कुछ समय पहले ही ये स्टार प्लस के शो ‘क़यामत की रात’ में नेगेटिव किरदार निभाते नज़र आयी थी|इस बात को कम ही लोग जानते होंगे की दलजीत रियल लाइफ में तलाकशुदा है। दलजीत ने हर शो में अलग अलग तरह का किरदार निभाया है और दर्शको के दिलो में एक खास जगह बनायीं है। इस प्यार को क्या नाम दूँ शो में बरुन सोबती की बहन का किरदार भी दलजीत ने बहुत अच्छी तरह निभाया था।

दहेज़ उत्पीडन के कारण तलाक ले चुकी है ये अभिनेत्री, हत्या करना चाहता था पति 2

 

दहेज़ उत्पीडन के कारण तलाक ले चुकी है ये अभिनेत्री, हत्या करना चाहता था पति 3

आपको बता दे की साल 2009 में टीवी अभिनेता शालीन भनोट से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी बहुत अच्छी रही थी और इनकी शादी पूरे 6 साल तक चली लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद 2015 में इन दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसकी उम्र 7 वर्ष है।

दहेज़ उत्पीडन के कारण तलाक ले चुकी है ये अभिनेत्री, हत्या करना चाहता था पति 4

 

दहेज़ उत्पीडन के कारण तलाक ले चुकी है ये अभिनेत्री, हत्या करना चाहता था पति 5
शादी के कुछ वर्ष बाद अपने पति शालीन भनोट पर दहेज उत्पीड़न का आरोप दलजीत ने लगाया, टीवी अभिनेत्री दलजीत ने कहा की उनके पति उनको दहेज के लिए हर रोज परेशान कर रहे है. जिसेक चलते दोनों पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आने लगी, फिर आगे चलकर दलजीत ने एक दिन एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की दहेज के लिए उनके पति उसे मार देना चाहते है.