इस हसीना का पति है बॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन, किंग खान को भी दे चुका है कड़ी टक्कर!

0
290

दोस्तों फिल्म जगत में फिल्मो में कई बड़े बड़े सितारे है जो फिल्मो में हीरो के रोल में नजर आते है लेकिन साथ ही फिल्मो में कई सितारे विलेन के रोल् में भी नज़र आते है, बता दे की फिल्म जगत में ऐसे बहुत से खतरनाक विलेन हुए हैं जिनकी फाइट और बॉडी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। आपको बता दें कि इन खतरनाक विलेन की वजह से बहुत सी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई है। इतना ही नहीं इन विलेन ने अपनी ऐसी पहचान बना ली है, कि वे किसी भी फिल्म में एक विलेन के रुप में ही दर्शकों को ज्यादा पसंद आते हैं।

इस हसीना का पति है बॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन, किंग खान को भी दे चुका है कड़ी टक्कर! 1

आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड के खतरनाक विलेन के बारें में बताने जा रहे हैं जिनको देखने के बाद आप उस सीन को फिर से याद कर बैठेंगे जिसमें वह शाहरुख खान को कड़ी टक्कर दे चुके हैं। इस खतरनाक विलेन ने फिल्म में हार नहीं मानी और जमकर शाहरुख से फाइट की थी लेकिन अंत में शाहरुख का सच्चा प्रेम और संघर्ष करते देख हार मान लिया।

इस हसीना का पति है बॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन, किंग खान को भी दे चुका है कड़ी टक्कर! 2

यहाँ जिस अभिनेत्री के पति की बात हो रही है वो टीवी अभिनेत्री कृतिका सेंगर। आपको तो कृतिका सेंगर पता ही है कि वह एक टीवी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कृतिका टेलीविजन के धारावाहिक रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा चुकी हैं। इसके अलावा कृतिका ने पुनर्विवाह में आरती का किरदार काभी बेहतर ढ़ंग से निभाया था।

इस हसीना का पति है बॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन, किंग खान को भी दे चुका है कड़ी टक्कर! 3 इस हसीना का पति है बॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन, किंग खान को भी दे चुका है कड़ी टक्कर! 4

कृतिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के खतरनाक और मशहूर विलेन से शादी की है। कृतिका के पति  निकेतन धीर ने शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में विलेन का किरदार निभाया था। निकेतन धीर और कृतिका सेंगर ने 2014 में शादी की थी। निकेतन धीर का जन्म 17 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था।

इस हसीना का पति है बॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन, किंग खान को भी दे चुका है कड़ी टक्कर! 5 इस हसीना का पति है बॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन, किंग खान को भी दे चुका है कड़ी टक्कर! 6

निकेतन ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। लेकिन आपको बता दें कि निकेतन को सबसे ज्यादा लोकप्रियता शाहरुख और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस से मिली थी। इस फिल्म में वह शाहरुख खान को फाइट कर कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दिये थे।