नौ साल के बाद एक फिर दिखेगी जेनिफर और करण की जोड़ी, इस शो में आएंगे नजर!

0
329

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को आखिरी बार सीरियल बेपनाह में हर्षद चोपड़ा के साथ रोमांस करते देखा गया था, अब उनके फैन्स जल्द ही उन्हें करण वाही के साथ जल्द नज़र ही दौबारा नजर आने वाली है,  टीवी के पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ तो आपको याद ही होगा। इस शो में डॉक्टर्स की प्यार की कहानी को दिखाया जाता था। इस शो में करण वाही और जेनिफर विंगेट को भी अपने देखा होगा। शो के बंद होने के बाद ये जोड़ी एक साथ फिर किसी शो में नजर नहीं आई, लेकिन अब नजर आने वाली है।

नौ साल के बाद एक फिर दिखेगी जेनिफर और करण की जोड़ी, इस शो में आएंगे नजर! 1 नौ साल के बाद एक फिर दिखेगी जेनिफर और करण की जोड़ी, इस शो में आएंगे नजर! 2

जेनिफर विंगेट अब जल्द डिजिटल वल्र्ड में एक नए शो से डेब्यू करने जा रही हैं। इस शो में करण वाही भी दिखाई देंगे, यानी ‘दिल मिल गए’ के 9 साल बाद ये दोनों एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। करण और जेनिफर ने अपने फैंस को एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन के दौरान इस नए शो के बारे में हिंट दिया है। 

नौ साल के बाद एक फिर दिखेगी जेनिफर और करण की जोड़ी, इस शो में आएंगे नजर! 3

उन्होंने बताया, “मैं एक बहुत ही खास दोस्त के साथ हूं। मैं नौ साल बाद उसके साथ शूटिंग कर रही हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं। आप उसे जान सकते हैं क्योंकि वह ज्यादा फेमस नही हैं।” बता दें कि दिल मिल गए में दोनों ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी एक साथ काम करने के बाद से दोनों अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि इसके पहले जेनिफर कलर्स टीवी के शो ‘बेपनाह’ में हर्षद अरोड़ा के ऑपोजिट नजर आई थी तो वहीं करण वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आये थे।

नौ साल के बाद एक फिर दिखेगी जेनिफर और करण की जोड़ी, इस शो में आएंगे नजर! 4

बता दें कि कुछ दिन पहले जेनिफर विंगेट ने टीवी से छोटा ब्रेक लिया था। जेनिफर ने अपने गर्ल गैंग के साथ वैलेंटाइन मनाया था और वह अपनी सहेलियों संग गोवा छुट्टियां इंजॉय कर रही थी। जेनिफर के साथ इन छुट्टियों में टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा और पूजा शर्मा भी थी। इन एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुई थी। 2012 में जेनिफर विंगेट ने अपने दोस्त और दिल मिल गए के सह कलाकार करन सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी फिर नवंबर 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद करण सिंह ग्रोवर ने अभिनेत्री बिपाशा बासु से शादी कर ली।