बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से!

0
220

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में है बड़े बड़े सितारे  हुए जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना लिया था। एक समय था जब फिल्म जगत पर पूरी तरह तीन खानों का राज़ हुआ करता था हाँलाकि इस समय खान्स का राज आज के समय खत्म नज़र आ रहा क्योकि आज बहुत से सितारे है जो अपने अभिनय से लोगो के दिलो में जगह बना चुके है लेकिन आज भी इन खान्स के साथ बॉलीवुड में कोई भी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर इनके साथ काम करने में कभी ना नहीं कहते। आपको बता दूं कि इन तीनों खानों के अलावा बॉलीवुड में और भी बहुत से खान किस्मत आजमाने आये,लेकिन फिल्म इंडस्ट्रीज में कोई कमाल नहीं कर पाए। आईये जानते है इन खान सितारों के बारे में!

इमरान खान

बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से! 1

बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान साल 2008 में जाने तू या जाने ना फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इमरान खान की यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। लेकिन इसके बाद इमरान खान इंडस्ट्री में कोई खास जगह नहीं बना पाए। इमरान खान फ़िल्म कट्टी-बट्टी में आखिरी बार किसी फ़िल्म देखा गया था।

फरदीन खान 

बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से! 2

अपने ज़माने के पोपुलर अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे फरदीन खान ने बॉलीवुड में 1998 में प्रेम अग्न से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस के बाद कई फिल्मो में काम किया लेकिन ये फिल्म जगत में अपने आप को स्थापित नही कर पाए। बता दूं कि फरदीन खान पिछली 8 सालों से बॉलीवूड से दूर हैं।

शहजाद खान

बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से! 3

अपने जमाने के जाने-माने एक्टर अजीत कुमार के बेटे शहजाद खान भी बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नही कर सके।इनकी आखिरी फिल्म चल भाग थी जो साल 2014 में रिलीज हुई थी।

सरफराज खान

बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से! 4

बॉलीवुड के दिव्यगत पोपुलर अभिनेता कादर खान के बेटे सरफराज खान ने भी बॉलीवुड में अपना लक आज़माया।लेकिन सरफराज खान आखिरी बार 2013 में आई फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ में नजर आए थे। सके बाद इनको कोई खास फिल्म नहीं मिली।

साहिल खान 

बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से! 5

स्टाइल फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली साहिल खान भी बॉलीवुड में ज्यादा दिनों तक नही टिक सके।साहिल आखिरी बार 2013 में आई फिल्म ‘श्रृंगार’ में नजर आए थे। लेकिन अब वे पूरी तरह दूर हो चुके है और वे अब एक फिटनेस ट्रेनर बन चुके है और वे एक लग्ज़री लाइफ बिता रहे है। 

फैजल खान

बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से! 6

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बड़े भाई फैजल खान को फ़िल्म मेला से सभी दर्शक जानते हैं। यह फ़िल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। फैजल खान अपने डूबते करियर के कारण अपना मानसिक संतुलन भी खो बैठे थे। फैजल खान की आखिरी फ़िल्म चांद बुझ गया था।फैसल खान अपने घर से भाग गए थे।

शादाब खान

बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से! 7

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमजद खान के बेटे शादाब खान 1996 में में ही एक बार नजर आये थे। फिल्म राजा की आएगी बारात” तो आपको याद ही होगी, बता दूं कि बाद में शादाब खान ने अपने पिता अमज़द खान की बायोग्राफी लिखी,इसके बाद ये किसी और फिल्म में नज़र नहीं आयी। 

फराज खान

बॉलीवुड से मिट गया इन 8 खान स्टार्स का नाम, एक तो फ्लॉप होने के सदमे से भाग गया था घर से! 8

 बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मेहंदी में नज़र आने वाले अभिनेता फराज खान को आखिरी बार 2001 में फ़िल्म दिल ने फिर याद किया में देखा गया था। इसके बाद ये किसी और फिल्म में नज़र नहीं आये।