‘लिप सर्जरी’ पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं मौनी रॉय ने निकाली भड़ास, कहा-हिम्मत हैं तो सामने आकर बोलो!

0
769

 बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। आमतौर पर फैन्स की तारीफ पाने वाली मौनी के इन फोटोज़ के सामने आते ही लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी। नागिन फेम मौनी रॉय ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और इनका चेहरा पहले से काफी बदल चुका है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। लेकिन आमतौर पर फैंस से तारीफ पाने वाली मौनी ट्रोल हो गई हैं। 

'लिप सर्जरी' पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं मौनी रॉय ने निकाली भड़ास, कहा-हिम्मत हैं तो सामने आकर बोलो! 1

'लिप सर्जरी' पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं मौनी रॉय ने निकाली भड़ास, कहा-हिम्मत हैं तो सामने आकर बोलो! 2

‘नागिन’ बनकर घर-घर में फेमस होने के बाद ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी रॉय न केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, बल्कि खूबसूरत भी बहुत हैं। यही वजह है कि कम समय में मौनी बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने में सफल हो गई हैं सोशल मीडिया पर मौनी ने अपनी तस्वीर शेयर की थी जिस पर लगों ने उनको जम कर ट्रोल किया।  लेकिन यूजर्स उनका मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने लिप सर्जरी करवा ली है। जिसकी वजह से उनके लुक में बदलाव आ गया है। वहीं, दूसरे यूजर ने कहा अपने होठों का कुछ कर लो। एक यूजर ने लिखा सर्जरी करवा-करवाकर एक दिन सच की नागिन बन जाओगी।  

'लिप सर्जरी' पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं मौनी रॉय ने निकाली भड़ास, कहा-हिम्मत हैं तो सामने आकर बोलो! 3

'लिप सर्जरी' पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं मौनी रॉय ने निकाली भड़ास, कहा-हिम्मत हैं तो सामने आकर बोलो! 4

 

वहीं, अब मौनी ने लिप सर्जरी की खबर को झूठा बता दिया। इतना ही नहीं उन्होंने ट्रोलर्स को खरी खोटी भी सुनाई है। उन्होंने कहा कि ट्रोल करने वाले लोग सपनों की दुनिया में रहते हैं। वो सब छुपकर ऐसे भद्दे कमेंट्स करते हैं। उन्होंने कहा अगर हिम्मत हैं तो सामने आकर बात करो। आपको सब के सामने जवाब मिलेगा। जो लोग इस तरह की अफवाहें फैलाते है वो लोग काफी वाहियात लोग हेते हैं जिनको मजाक बनाने के अलावा कोई काम नहीं होता है।

'लिप सर्जरी' पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं मौनी रॉय ने निकाली भड़ास, कहा-हिम्मत हैं तो सामने आकर बोलो! 5

'लिप सर्जरी' पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं मौनी रॉय ने निकाली भड़ास, कहा-हिम्मत हैं तो सामने आकर बोलो! 6

गौरतलब है कि इससे पहले भी मौनी रॉय पर प्लास्टिक सर्जरी करवाने के आरोप लगते रहे हैं। उनके चेहरे के शेप से लेकर लिप्स और पलकों में आए बदलाव को लेकर लोग सवाल उठाते रहे हैं। आखिरकार अब मौनी ने ट्रोलर्स पर अपनी भड़ास निकाल ही दी है। मौनी रॉय अक्षय कुमार साथ ‘गोल्ड’ फिल्म में भी काम कर चुकी है और आज उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह है ब्रह्मास्त्र। इस बड़ी फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर,नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे| आशा है की यह फिल्म भी सुपरहिट जाएगी।