कोमोलिका से शादी होते ही बदल गई प्रेरणा, अनुराग से बदला लेने के लिए उठाया बड़ा कदम!

0
186

दोस्तों टीवी का पोपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2′ में इन दिनों दर्शकों को ट्विस्ट का डबल डोज मिल रहा है। एक ओर जहां अनुराग और कोमोलिका की शादी हो चुकी है तो वहीं प्रेरणा को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला है। अगर आप यह सोच रहे हैं कि ‘कसौटी जिंदगी के 2′ में अब सब कुछ नॉर्मल चलेगा तो आप बिल्कुल गलत हैं, क्योंकि जो प्रोमो सामने आए हैं उन्हें देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि अब कहानी पूरी तरह से पलटने वाली है। कसौटी जिंदगी के 2’ का जो प्रोमो सामने आया है उसमें प्रेरणा पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

कोमोलिका से शादी होते ही बदल गई प्रेरणा, अनुराग से बदला लेने के लिए उठाया बड़ा कदम! 1

प्रेरणा के हाव-भाव से लेकर उनका ड्रेसिंग सेंस तक पूरा बदला हुआ है। वीडियो में दिखाया गया है कि प्रेरणा मांग में सिंदूर भरकर बासु परिवार में एंट्री करती हैं और खुद को अनुराग की पहली पत्नी होने का दावा कर रही है। प्रेरणा को इस तरह से देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। दरअसल, कोमोलिका और अनुराग की शादी में सिंदूर भरने की रस्म पूरी नहीं हुई थी।

कोमोलिका से शादी होते ही बदल गई प्रेरणा, अनुराग से बदला लेने के लिए उठाया बड़ा कदम! 2

 बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक प्रेरणा अब इसी बात का फायदा उठाएगी। प्रेरणा अनुराग से अपनी मांग में सिंदूर भरने को कहेगी और अनुराग के ऐसे करते ही प्रेरणा और अनुराग की शादी हो जाएगी। यानी कि कोमोलिका से शादी होने के बावजूद प्रेरणा अनुराग की पत्नी बन जाएगी। कहा जा रहा है कि कोमोलिका यह सब देखकर अपने घर चली जाएगी।

कोमोलिका से शादी होते ही बदल गई प्रेरणा, अनुराग से बदला लेने के लिए उठाया बड़ा कदम! 3 कोमोलिका से शादी होते ही बदल गई प्रेरणा, अनुराग से बदला लेने के लिए उठाया बड़ा कदम! 4

खबरों की मानें तो ऐसा इसलिए भी हो सकता है कि क्योंकि हिना खान को कुछ दिन के लिए सीरियल से ब्रेक चाहिए था। फिलहाल यह देखना दर्शकों के लिए काफी एक्साइटिंग होगा। बीते दिनों सोशल मीडिया पर हिना खान के नए लुक ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था।