अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी!

0
298

दोस्तों आज बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो अपने ही साथ काम करने वाले फिल्मी सितारों से प्यार कर बैठे थे। जिनमें से कुछ लोगों की शादी हो गई तो कुछ लोग शादी तक नहीं पहुंच पाए। आज हम आपको बॉलीवुड की उन 10 अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है। जो अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

आलिया भट्ट

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 1

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म रिलीज के बाद फिल्म के दो हीरो वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया के इश्क के चर्चे खूब उड़े थे। लेकिन कुछ सालो बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब आलिया अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही है।

टीना मुनीम

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 2

टीना ने संजय दत्त की पहली फिल्म रोकी से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन असल जिंगदी में वह दोनों ही एक दूसरे के खूब प्यार करते थे। पर ड्रग्स और शराब की लत की वजह से टीना ने संजय को छोड़ दिया था। जिसके बाद टीना ने साल 1991 में अनिल अंबानी से साथ शादी कर ली थी।

ज़ीनत अमान

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 3

फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा से ज़ीनत ने अभिनेता देव आनंद के साथ फिल्मो में कदम रखा था। जिस फिल्म के बाद दोनों ही एक दूसरे के खूब चाहने लगे। लेकिन आगे जाकर ज़ीनत ने उनका साथ छोड़ दिया था।

अमृता सिंह

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 4

बॉलीवुड अभिनेत्री  अमृता ने सनी देओल की फिल्म बेताब से एक्टिंग करना शुरू किया था। पर एक साथ काम करते करते वह उनसे असल में प्यार करने लगी थी। लेकिन उस समय सनी पहले से शादीशुदा होने के चलते अमृता और सनी अलग हो गये।

श्रीदेवी

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 5

श्रीदेवी ने बॉलीवुड में जीतेन्द्र की फिल्म हिम्मतवाला से लिड रोल करना शुरू किया था। इ  फिल्म के बाद जीतेन्द्र और श्रीदेवी एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि उनकी जिंदगी में मिथुन की एंट्री होने के बाद जीतेन्द्र का साथ श्रीदेवी ने छोड़ दिया था।

मीनाक्षी शेषाद्रि

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 6

बॉलीवुड के बिंदास अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी पहली फिल्म हीरो के सेट पर मीनाक्षी जैकी को अपना मान चुकी थी। पर उस समय जैकी शादीशुदा होने के करना मीनाक्षी का यह सपना पूरा नहीं हो पाया था।

नीलम कोठारी

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 7

90 के दशक के सुपर स्टार गोविंदा की फिल्म इल्जाम से नीलम कोठारी ने फिल्मो में कदम रखा। जिस फिल्म के बाद वह गोविंदा को अपना मानने लगी थी। पर उस समय गोविंदा शादी कर चुके थे, जिस वजह से वे नीलम से दूर हो गये।

नीतू सिंह

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 8

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर की मां नीतू ने ऋषि के साथ खेल खेल में से फिल्म जगत में कदम रखा था, कई फिल्मो में एक साथ काम किया है  बता दे की  फिल्म से दोनों इतने करीब आ गए की, दोनों ने साल 1980 शादी भी कर ली।

रेखा

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 9

अपने ज़माने की पोपुलर अभिनेत्री रेखा ने अमिताभ की फिल्म दो अनजाने से फिल्मो में लिड रोल के तौर पर काम मिलाना शुरू हुआ था। जिस फिल्म से ही रेखा बिग बी की हो चुकी थी। फिर भी उनकी प्रेम कहानी कभी पूरी नहीं हुई।

मनीषा कोइराला

अपनी पहली फिल्म के हीरो से दिल लगा बैठी थी ये 10 अभिनेत्रियां, नम्बर 8 ने तो कर ली थी शादी! 10

बॉलीवुड कि खुबसूरत अभिनेत्री मनीषा ने अनिल की फिल्म 1942  अ लव स्टोरी से बॉलीवुड में जगत में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अनिल कपूर नजर आये थे, इस फिल्म के बाद वह मन ही मन अनिल को खूब चाहने लगी थी। लेकिन शादी शुदा और दो बच्चो के पिता होने के वजह से अनिल और मनीषा एक नही हो सके।