गौरी ने शाहरुख के सीक्रेट का किया खुलासा, पार्टी के लिए तैयार होने में शाहरुख लेते हैं इतना समय!

0
106

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में किंग खान अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी की जोड़ी फैमस जोड़ियो में से एक है दोनों जब भी किसी इवेंट्स या पार्टी में साथ दीखते है तो बहुत ही अच्छे लगते हैं। हाल ही अभिनेता शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे। इस अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख गौरी को मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड दिया गया।

गौरी ने शाहरुख के सीक्रेट का किया खुलासा, पार्टी के लिए तैयार होने में शाहरुख लेते हैं इतना समय! 1

इस दौरान गौरी खान ने किंग खान के बारे में एक खुलासा किया। गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। बता दे की अवॉर्ड लेने के लिए दोनों मंच पर पहुंचे। तभी शाहरुख ने गौरी से अवॉर्ड नाइट में कुछ बोलने के लिए कहा। इस पर गौरी किंग खान की पौल खोलते हुई उनके तैयार होने के टाइम के बारे बताती नजर आती है।

गौरी ने शाहरुख के सीक्रेट का किया खुलासा, पार्टी के लिए तैयार होने में शाहरुख लेते हैं इतना समय! 2

गौरी कहती हैं कि ‘यह उनके लिए है जो यह दावा करते हैं कि स्टाइल से उनका कोई मतलब नहीं है। आज मैं एक सीक्रेट के बारे में बताना चाहती हूं कि जब हमें कभी पार्टी में जाना होता है तो आमतौर पर मैं 20 मिनट में तैयार हो जाती हूं और टाइम पर होती हूं। वहीं शाहरुख को हमेशा तैयार होने में 2 से 3 घंटे का टाइम लगता है।’ गौरी आगे कहती हैं कि ‘यहां आने के लिए मैं 2-3 घंटे में तैयार हो गई लेकिन शाहरुख को 6 घंटे लगे।’ इससे पहले गौरी आगे कुछ कहतीं शाहरुख उन्हें रोककर बोलते हैं, ‘मुझे लगता है कि आज तुम बहुत खूबसूरत दिख रही हो।’

गौरी ने शाहरुख के सीक्रेट का किया खुलासा, पार्टी के लिए तैयार होने में शाहरुख लेते हैं इतना समय! 3

View this post on Instagram

 

An enjoyable evening… celebrated in style! Thanks @hindustantimes … @iamsrk

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए। वन शोल्डर जंपसूट में गौरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। फिल्मो की बात करे तो अभिनेता शाहरुख खान की फिल्में पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। दिसंबर 2018 को रिलीज हुई जीरो भी फ्लॉप रही थी। इस फिल्म में उनके  साथ अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और साथ ही सलमान खान ने भी एक गाने में नज़र आये थे। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख की अगली फिल्म डॉन 3 होगी. फरहान अख्तर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।