इन 5 एक्टर्स ने पिता के निर्देशन में किया है डेब्यू, नम्बर 4 कमा चूका 2600 करोड़

0
75

 

बॉलीवुड में नेपोटीस्म को लेकर भले ही समय समय पर सवाल उठते रहते हो लेकिन इसकी मौजूदगी को कोई नकार नहीं सकता है. बॉलीवुड में कई ऐसे परिवार है जो कई पीढ़ियों से बॉलीवुड पर राज कर रहे है. जिनमे लोग एक दुसरे की मदद से स्टार बने है. आज हम आपको ऐसे कुछ एक्टर्स से मिलवाने जा रहे है जिन्होंने अपने पिता की फिल्म से डेब्यू किया था. जहाँ कुछ तो सुपरस्टार बन गए लेकिन कुछ एक्टर बॉलीवुड में कब आये और कब गए किसी को पता भी नहीं चला. तो आइये डालते है एक नजर….

1.अरमान कोहली

इन 5 एक्टर्स ने पिता के निर्देशन में किया है डेब्यू, नम्बर 4 कमा चूका 2600 करोड़ 1

विरोधी फिल्म से डेब्यू करने वाले अरमान कोहली ज्यादा फिल्मो में नजर नहीं आये. इस फिल्म को इनके पिता राजकुमार ने डायरेक्ट किया था. वहीँ इस फिल्म के निर्माता भी इनके पिता ही थे. इस फिल्म के बाद इन्हें बहुत छोटे रोल ही मिले है. आखिरी बार अरमान कोहली को फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में देखा गया.

2.मुस्तफा बर्मावाला

इन 5 एक्टर्स ने पिता के निर्देशन में किया है डेब्यू, नम्बर 4 कमा चूका 2600 करोड़ 2

बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फिल्मे देने वाले डायरेक्टर अब्बास मस्तान ने फिल्म मशीन से साल 2017 में अब्बास के बेटे मुस्तफा को लांच किया था. लेकिन ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई. जिसके बाद अब तक ये किसी फिल्म में लीड रोल में नजर नहीं आये है.

3.संजय दत्त

इन 5 एक्टर्स ने पिता के निर्देशन में किया है डेब्यू, नम्बर 4 कमा चूका 2600 करोड़ 3

संजय दत्त ने साल 1981 में फिल्म रॉकी से डेब्यू किया था. इस फिल्म को उनके पिता और मशहूर एक्टर सुनील दत्त ने ही डायरेक्ट किया था. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. और इसके बाद संजय दत्त के सुपरस्टार बन गए. संजय आज बॉलीवुड के कुछ मशहूर एक्टर में शामिल है.

4.ऋतिक रोशन

इन 5 एक्टर्स ने पिता के निर्देशन में किया है डेब्यू, नम्बर 4 कमा चूका 2600 करोड़ 4

ये बॉलीवुड के सबसे हैण्डसम एक्टर्स में माने जाते है. ऋतिक मशहूर फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे है. उन्होंने ही ऋतिक को फिल्म कहो न प्यार है से लांच किया था. इनकी पहली ही फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. ऋतिक रोशन अब तक 2600 करोड़ रुपए की कमाई कर चुके हैं. ये बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक है. जो हर फिल्म के लिए काफी मोटी फेस वसूलते है.