ये हैं बॉलीवुड के सबसे बेस्ट पापा, कुछ ने तो दूसरी शादी के बाद भी रखते है बच्चों का पूरा ख्याल!

0
182

दोस्तों  वैसे तो हर पिता अपने बच्चो का बहुत ख्याल रखने की कोशीश करता है, और अपने बच्चो के लिए वो बेस्ट पिता होते हैं लेकिन आज हम बॉलीवुड के तीन बेस्ट पिता के बारे में बता रहे हैं, जो अपने बच्चो को किसी भी कीमत पर पूरी तरह ख्याल रखते है, आईये जानते है इन बेस्ट फादर के बारे में!

सनी देओल

ये हैं बॉलीवुड के सबसे बेस्ट पापा, कुछ ने तो दूसरी शादी के बाद भी रखते है बच्चों का पूरा ख्याल! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल के दो बेटो के पिता हैं जिनका वे पूरी तरह ख्याल रखते है  बता दे की जल्द ही उनका एक बेटे को भी बॉलीवुड में स्टार बनाने जा रहा है। सनी देओल ने इसके लिए अपने बेटे की फिल्म को खुद ही डायरेक्ट किया और खुद ही लिखी भी है।सनी देओल ने फिल्म को बनाने के लिए 30 करोड़ रूपये लगाये हैं। बता दे की सनी अपने बेटे का करियर बनाने के लिए सनी देओल काफी मेहनत कर रहे हैं।

आमिर खान

ये हैं बॉलीवुड के सबसे बेस्ट पापा, कुछ ने तो दूसरी शादी के बाद भी रखते है बच्चों का पूरा ख्याल! 2

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान ने दो शादिया की है, आमिर खान के 3 बच्चे हैं 2 बच्चे तो उनकी पिछली पत्नी से हैं। आमिर खान चाहे कितने भी व्यस्त हों लेकिन वो अपने बच्चों के साथ समय बिताना नहीं भूलते हैं। इतना ही नहीं वो बच्चों के साथ खूब मस्ती भी करते हैं। उनको पूरा समय देते है।

सैफ अली खान

ये हैं बॉलीवुड के सबसे बेस्ट पापा, कुछ ने तो दूसरी शादी के बाद भी रखते है बच्चों का पूरा ख्याल! 3

बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान भी अपने बच्चो के बहुत ख्याल रखते है बता दे की सैफ ने भी दो शादिया की है लेकिन उन्होंने कभी अपने बच्चों को दूर नहीं किया। सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा अली खान को बॉलीवुड की स्टार बनाकर ही दम लिया है।