नागार्जुन की फिल्म ‘मनमधुदु 2’ में कैमियो में दिखाई देंगी उनकी बहू समांथा रुथ प्रभु!

0
1063

साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनि कुछ समय पहले उनकी तेलुगू फिल्म ‘मजिली’ की सफलता का जश्न मना रही हैं। इनकी ये फिल्म हिट साबित हुई है, साथ ही वे अपने ससुर साउथ के सुपर स्टार अभिनेता नागार्जुन की आने वाली रोमांटिक कॉमेडी ‘मनमधुदु 2’ में एक छोटी सी भूमिका में नजर आने वाली हैं।

नागार्जुन की फिल्म 'मनमधुदु 2' में कैमियो में दिखाई देंगी उनकी बहू समांथा रुथ प्रभु! 1

बता दे की फिल्म में उनके कैमियो को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं। सामंथा ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना सिर्फ इसे फिलहाल कंफर्म किया है। बता दे की फिल्म ‘मनमधुदु 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें नागार्जुन और रकुल प्रीत मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन अभिनेता-फिल्मकार राहुल रविंद्रन कर रहे हैं और फिलहाल इसकी शूटिंग पुर्तगाल में हो रही है।

नागार्जुन की फिल्म 'मनमधुदु 2' में कैमियो में दिखाई देंगी उनकी बहू समांथा रुथ प्रभु! 2

 बता दे की सामंथा की तेलुगू फिल्म ‘मजिली’ एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई है और अब तक विश्वभर में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म की सक्सेस से वो और फिल्म की पूरी टीन काफी खुश हैं। बता दे की साल 2017 में समानथा और चैतन्या शादी की थी

नागार्जुन की फिल्म 'मनमधुदु 2' में कैमियो में दिखाई देंगी उनकी बहू समांथा रुथ प्रभु! 3 नागार्जुन की फिल्म 'मनमधुदु 2' में कैमियो में दिखाई देंगी उनकी बहू समांथा रुथ प्रभु! 4

 आपको बता दें कि समानथा और चैतन्या की मुलाकात 2009 में ‘ये माया चेस्वे’ के सेट पर हुई थी। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। दोनों की बीच काफी लंबे समय तक दोस्ती रही और साल 2014 के अंत में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया, समांथा और नागा चैतन्या की शादी को करीब डेढ़ साल हो गया है।