सीरियल में इंटिमेट सीन देने से साफ मना कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

0
618

 

एक समय था जब फिल्मो में इंटिमेट सीन देने से बॉलीवुड अभिनेत्री कतराती थी. सभी एक्ट्रेस अपनी इमेज के चलते कोई भी बोल्ड सीन नही देना चाहती थी और फिल्मो में ऐसे अन्तरंग सीन बहुत कम देखने को मिलते थे. लेकिन आज दौर बदल चूका है और इंटिमेट सीन भी एक्ट्रेस सहजता के साथ शूट करती है. आज कई फिल्मो में बोल्ड कंटेंट की भरमार होती है. यहाँ तक की आजकल के टीवी सीरियल में भी बहुत इंटिमेट सीन होते है और टीवी एक्ट्रेस इससे कोई परहेज नहीं करती है. लेकिन इस दौर में भी कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जो किस सीन देने से भी परहेज करती है. तो आई जानते है टीवी इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस कौन है जो आज भी फिल्मो में इंटिमेट सीन देने से परेहज करती है.

 

1.ऐश्वर्या सकुजा

सीरियल में इंटिमेट सीन देने से साफ मना कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें 1

इन्होने सीरियल सास बिना ससुराल में लीड रोल किया है जो साल 2010 से प्रसारित होना शुरू हुआ था. लेकिन ये हमेशा इंटिमेट सीन से दूरी बनाये रखती है.

2.कृतिका

सीरियल में इंटिमेट सीन देने से साफ मना कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें 2

टीवी सीरियल पुनर्विवाह से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस कृतिका ने भी अपने को-एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ इंटीमेंट सीन करने से मना कर दिया था।

3.जिया मानेक

सीरियल में इंटिमेट सीन देने से साफ मना कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें 3

जिया मानेक ने सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहु का किरदार निभाया था जिससे इन्हें घर घर में पहचान मिली और ये एक बड़े एक्ट्रेस बनकर उभरी लेकिन आज भी वह स्क्रिप्ट के अनुसार ही इंटीमेट सीन करने को तैयार होंगी।

4.माही विज

सीरियल में इंटिमेट सीन देने से साफ मना कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें 4

माही ने  सीरियल की स्क्रिप्ट के खिलाफ जाकर अपने को-एक्टर रुस्लान मुमताज को किस करने से साफ इनकार कर दिया था। रुस्लान मुमताज पुराने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस मुमताज के बेटे हैं।

5.जन्नत जुबैर

सीरियल में इंटिमेट सीन देने से साफ मना कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें 5

चाइल्ड आर्टिस्ट से एक्टर बनीं जन्नत जुबैर ने टीवी सीरियल तू ही आशिकी में अपने को एक्टर को किस करने से साफ मना कर दिया। जन्नत का नाम टीवी इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस में आता है.

6.श्वेता भट्टाचार्य

सीरियल में इंटिमेट सीन देने से साफ मना कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें 6

स्टार भारत पर जनवरी 2018 में शुरू हुआ सीरियल ‘जय कन्हैया लाल की’ में एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य के साथ नजर आ रही है. लेकिन इस सीरियल में इन्होने इंटिमेट सीन देने से साफ़ मना कर दिया था. इन्होने शुरू में ही अपने कॉन्ट्रैक्ट में कह दिया था की वो कोई ऐसा सीन नहीं देंगी.