सामने आईं शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी की नई तस्वीरें, देखिए फोटोज!

0
205

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड  सीरियल एक्टर शरद मल्होत्रा ने 20 अप्रैल को अपनी दिल्ली की फैशन डिजाइनर रिप्सी भाटिया के संग सात फेरे लिए हैं। इसी साल फरवरी में शरद और दिल्ली की रिप्सी ने सगाई की थी। शरद मल्होत्रा दोनों की शादी हिंदू और सिख रीति-रिवाज से हुई हैं। पहले गुरुद्वारा में आनंद करज हुआ जिसके बाद रात को हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई।

सामने आईं शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी की नई तस्वीरें, देखिए फोटोज! 1

सोशल मीडिया पर शादी की अब नई तस्वीरें सामने आई है ये तस्वीरे गुरुद्वारा में आनंद करज की समय की हैं। एक तस्वीर में रिप्सी शरद को किस करती नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में शरद ने रिप्सी को गोद में उठाया हुआ हैं।

सामने आईं शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी की नई तस्वीरें, देखिए फोटोज! 2

बता दे की रात को हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई। इस मौके पर रिप्सी लाल रंग के लहंगे में नजर आई। तो वहीं शरद गोल्ड कलर की शेरवानी में नजर आए। इस शादी में शरद मल्होत्रा पर्ल शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं रिप्की के ब्राइडल आउटफिट की बात करें तो वह पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस न्यूली वेड कपल की पहली फोटो भी सामने आई है।

सामने आईं शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी की नई तस्वीरें, देखिए फोटोज! 3

शादी के बाद शरद और रिप्की तीन मई को रिसेप्शन देंगे। आपको बता दें इससे पहले विदाई वीडियो वायरल हुआ था जिसमे शरद ने रिप्सी को गोद में उठाकर लेकर जा रहे थे। ये रिसेप्शन कोलकाता के जे.डब्लू मैरियट में होगा। शरद और रिप्की की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस सेरेमनी में टीवी इंडस्ट्री के कई स‍ितारों ने श‍िरकत की।

सामने आईं शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी की नई तस्वीरें, देखिए फोटोज! 4

शरद के संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि शरद मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद शरद मल्होत्रा एक्ट्रेस पूजा बिष्ट को डेट करने लगे थे। कहा जाता है कि शरद ने पूजा के लिए दिव्यांका त्रिपाठी को छोड़ा था।