पैसा है तो सुंदरता है, इसका उदाहरण है बॉलीवुड सेलिब्रिटी की ये तस्वीरें

0
4400

 

पैसा इंसान के जीवन को पूरी तरह बदलने की काबिलियत रखता है. अमीरी और गरीबी इंसान को मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से प्रभावित करती है. यही नहीं पैसा इंसान की खूबसूरत को भी बढ़ा देता है. आज हम जिन सितारों को बहुत ग्लैमर भरे अंदाज में देखते है वो कभी ऐसे नहीं भी दिखते थे. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसे देख कर आप भी यही कहेंगे की पैसा है तो खूबसूरती है.

1.प्रिया प्रकाश वारियर

पैसा है तो सुंदरता है, इसका उदाहरण है बॉलीवुड सेलिब्रिटी की ये तस्वीरें 1

प्रिया प्रकाश एक छोटे से फिल्म के टीज़र से फेमस हो गई थी. इनके फेमस होने से पहले और बाद की तस्वीरों में आप ये अंतर देख सकते है.

2.सोनाक्षी सिन्हा

पैसा है तो सुंदरता है, इसका उदाहरण है बॉलीवुड सेलिब्रिटी की ये तस्वीरें 2

सोनाक्षी सिन्हा एक समय बेहद मोटी करती थी. लेकिन इन्होने फिल्मों में आने के लिए अपने वजन और लुक्स में बहुत बदलाव किया था.

3.नेहा कक्कड़

पैसा है तो सुंदरता है, इसका उदाहरण है बॉलीवुड सेलिब्रिटी की ये तस्वीरें 3

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ शुरुआत में काफी अलग दिखती थी, परंतु जब वे हिट हुईं,शोहरत मिली और शोहरत के साथ दौलत मिली तब से उनका ऐसा मेक ओवर हुआ है कि पहचान आना भी मुश्किल हो गया है।

4.दीपिका पादुकोण

पैसा है तो सुंदरता है, इसका उदाहरण है बॉलीवुड सेलिब्रिटी की ये तस्वीरें 4

दीपिका पादुकोण की इस पुराणी तस्वीर को देखकर शायद आप पहचान भी न सके लेकिन वाकई में ये तस्वीर दीपिका की ही है. जब वे फिल्मों में लांच नहीं हुई थी. आज दीपिका बॉलीवुड में फैशन आइकॉन बन चुकी है.