मां बनने के बाद पहले से भी खूबसूरत हो गयी है टीवी की ‘संध्या बींदणी’, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

0
324

 

टीवी जगत का पोपुलर शो “दिया और बाती हम” आपने देखा ही होगा। बता दे की टीवी जगत के चैनल स्टार प्लस पर 29 अगस्त,2011 को शुरू हुआ था और 1487 एपिसोड करने के बाद 10 सितम्बर,2016 को ऑफ एयर कर दिया गया। शो में मुख्य किरदार में दीपिका सिंह और अनस रशीद नज़र आये थे।

मां बनने के बाद पहले से भी खूबसूरत हो गयी है टीवी की 'संध्या बींदणी', वायरल हो रही हैं तस्वीरें 1

इस शो से अभिनेत्री दीपिका सिंह को बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी, लोगो को ये शो बहुत पंसद भी आया था। लेकिन दीपिका सिंह ने शो के बंद होने के दो साल पहले ही शादी कर अपना घर बसा लिया था और शो बंद होने के बाद छोटे परदे से पूरी तरह दूर हो गई।

मां बनने के बाद पहले से भी खूबसूरत हो गयी है टीवी की 'संध्या बींदणी', वायरल हो रही हैं तस्वीरें 2

बता दे की अभिनेत्री दीपिका ने रोहित राज गोयल के साथ 2 मई,2014 को शादी रचाई थी। और शादी के बाद अपने टीवी करियर को भी छोड़ दिया। इनका करियर सफलता के रास्ते पर चल रहा था लेकिन अपने असल जीवन की ख़ुशी के लिए टीवी करियर को अलविदा कह दिया। 20 मई,2015 को दीपिका ने एक बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम उन्होंने सोहम है।

मां बनने के बाद पहले से भी खूबसूरत हो गयी है टीवी की 'संध्या बींदणी', वायरल हो रही हैं तस्वीरें 3

इसके बाद वह साल 2017 में फिर मां बनीं और मां बनने के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को बाय-बाय कह दिया था. फ़िलहाल दीपिका अपना सारा ध्यान बच्चे की देखरेख में लगा रही हैं और उनका टीवी पर कमबैक का कोई प्लान नहीं है. हाल ही में दीपिका ने मां बनने के बाद अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में वह पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही थीं. जिस किसी ने भी उनकी तस्वीरों को देखा वह तारीफ किये बिना रह नहीं पाया.

मां बनने के बाद पहले से भी खूबसूरत हो गयी है टीवी की 'संध्या बींदणी', वायरल हो रही हैं तस्वीरें 4