मात्र 43 की उम्र में हुआ इस अभिनेत्री का निधन, पानी में डूबना है मौत की वजह

0
397

 

साल 2018 में अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत हो गई थी. पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट से पता चला था की उनकी मौत पानी में डूबने से हुई थी. अभी अभी एक और अभिनेत्री की डूबने से ही मौत ही खबर आ रही है. लेकिन यह अभिनेत्री बॉलीवुड से नहीं बल्कि कनाडाई है. जिसका नाम स्टेफनी शेर्क (Stefanie Sherk) है. इनका निधन 20 अप्रैल को हुआ था.

मात्र 43 की उम्र में हुआ इस अभिनेत्री का निधन, पानी में डूबना है मौत की वजह 1

इनकी उम्र मात्र 43 साल बताई जा रही है. वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, अभिनेता डेमियन बिचिर की पत्नी स्टेफनी की मौत 20 अप्रैल को हुई। लॉस एंजेलिस मेडिकल इक्जैमिनर कॉरनर ने मौत की वजह की पुष्टि की है।

मात्र 43 की उम्र में हुआ इस अभिनेत्री का निधन, पानी में डूबना है मौत की वजह 2
वह पति के साथ शो ‘द ब्रिज’ में भी नजर आ चुकी हैं। इनकी मौत की खबर इनके पति ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी. डेमियन ने लिखा की “बेहद दुख व तकलीफ के साथ मैं घोषणा करता हूं कि मेरी प्यारी पत्नी स्टेफनी शेर्क 20 अप्रैल 2019 को शांति के साथ इस दुनिया से रुखसत हो गई।”

मात्र 43 की उम्र में हुआ इस अभिनेत्री का निधन, पानी में डूबना है मौत की वजह 3

उन्होंने कहा कि यह हमारी जिंदगी का सबसे दुखद और कठिन समय है और हम नहीं जानते कि इससे उबरने में हमें कितना समय लगेगा। डेमियन ने कहा कि स्टेफनी की उन्हें बहुत याद आएगी और उनके दिल में वह हमेशा रहेंगी। स्टेफनी एक अभिनेत्री और मॉडल थी. इन्होने ‘सीएसआई : साइबर’ और फिल्म ‘वेलेन्टाइन्स डे’ में काम किया है.

मात्र 43 की उम्र में हुआ इस अभिनेत्री का निधन, पानी में डूबना है मौत की वजह 4