दुनिया से चले गए ये मशहूर फिल्मी सितारे, तीसरे का चेहरा भी नहीं जानते लोग!

0
168

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मों में मुख्य किरदार के अलावा भी बहुत से ऐसे किरदार होते हैं जो हमारा भरपूर मनोरंजन करते हैं और उनके बिना फिल्मों की कल्पना करना भी मुश्किल है, आज हम आपको 3 ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब हमारे बीच नहीं रहे। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

 रज्जाक खान

दुनिया से चले गए ये मशहूर फिल्मी सितारे, तीसरे का चेहरा भी नहीं जानते लोग! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत के कॉमेडी अभिनेता रज्जाक खान ने हेरा फेरी, बादशाह, हसीना मान जाएगी, हेलो ब्रदर और भी ढेर साड़ी फिल्मों में जबरजस्त कॉमेडी की है और लोगों को भरपूर मनोरंजन दिया, उन्होंने कपिल शर्मा शो में भी शिरकत की लेकिन 1 जून 2016 को मुंबई में उन्होंने अंतिम साँस ली।

नीरज बोरा

दुनिया से चले गए ये मशहूर फिल्मी सितारे, तीसरे का चेहरा भी नहीं जानते लोग! 2

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता और फिल्म निर्माता नीरज बोरा ने  हेरा फेरी, गोलमाल, रंगीला, बोल बच्चन, और भी कई फिल्मों में शानदार कॉमेडी करके हमें खूब हंसाया, 14 दिसंबर 2017 को उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली।

 इंद्रवदन पुरोहित

दुनिया से चले गए ये मशहूर फिल्मी सितारे, तीसरे का चेहरा भी नहीं जानते लोग! 3

 बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में जादू का किरदार बच्चो को बहुत पंसद आया था, बता दे की जादू का किरदार अभिनेता इंद्रवदन पुरोहित ने निभाया था, उन्होंने पूरी फिल्म में जादू का कॉस्ट्यूम पहना इसीलिए लोगों को भी नहीं पता था की जादू का किरदार निभाने वाले कलाकार कौन हैं, इंद्रवदन 28 सितम्बर 2014 को इस दुनिया को अलविदा कह गए।