9वीं क्लास में शुरू हुईं थी लव स्टोरी, अब शादी के 9 साल बाद पिता बनने जा रहा है ये फैमस अभिनेता!

0
174

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ फैमस हुए अभिनेता बरुण सोबती हैंडसम और पॉपुलर टीवी अभिनेताओ के से एक है । सीरीयल इस प्यार क्या नाम दूं से बहुत ज़्यादा लोकप्रियता हासिल की है। ये सीरीयल दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा था।

9वीं क्लास में शुरू हुईं थी लव स्टोरी, अब शादी के 9 साल बाद पिता बनने जा रहा है ये फैमस अभिनेता! 1

बता दे कि बरुन सोबती को साल 2013 में यूके की मैगज़ीन ईस्टर्न आई ने उन्हें एशिया का तीसरा सबसे सेक्सी आदमी चुना था। इस रेस में बॉलीवुड के शाहरुख खान भी बरुण से पीछे थे। आपको बता दे की बरुन सोबती के फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर है। बरुन सोबती के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। बरुन की पत्नी पश्मीन मनचंदा प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में बरुन की पत्नी की गोदभराई हुई सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

9वीं क्लास में शुरू हुईं थी लव स्टोरी, अब शादी के 9 साल बाद पिता बनने जा रहा है ये फैमस अभिनेता! 2 9वीं क्लास में शुरू हुईं थी लव स्टोरी, अब शादी के 9 साल बाद पिता बनने जा रहा है ये फैमस अभिनेता! 3

 बता दें कि अभी तक दोनों ने इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं की। बरुन सोबती अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। पश्मीन की प्रेग्नेंसी का खुलासा गोद भराई की फोटोज से हुआ है।  पश्मीन की प्रेग्नेंसी का खुलासा तो गोद भराई की फोटोज के सामने आने से हुआ है। इन फोटोज को एक्ट्रेस और दोनों की दोस्त साई देवधर ने शेयर किया है। बता दे की शादी के 9 साल बाद बरुण पापा बनने वाले हैं। उनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं और ये उनका पहला बच्चा है।

9वीं क्लास में शुरू हुईं थी लव स्टोरी, अब शादी के 9 साल बाद पिता बनने जा रहा है ये फैमस अभिनेता! 4 9वीं क्लास में शुरू हुईं थी लव स्टोरी, अब शादी के 9 साल बाद पिता बनने जा रहा है ये फैमस अभिनेता! 5 9वीं क्लास में शुरू हुईं थी लव स्टोरी, अब शादी के 9 साल बाद पिता बनने जा रहा है ये फैमस अभिनेता! 6

बता दें कि बरुन और पश्मीन ने साल 2010 में शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की लव स्टोरी स्कूल में शुरू हुई थी। पश्मीन पहले गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थीं। फिर 9वीं क्लास में उन्होंने दूसरा स्कूल ज्वाइन किया और यहीं दोनों की मुलाकात हुई थी।