सड़क किनारे दुकान से फूल खरीदने पहुंची मलाइका अरोड़ा, देखकर कर भी कोई नही पहचान पाया!

0
107

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जाने माने अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज़ खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी चर्चा है कि मलाइका जल्द अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं। इसके अलावा मलाइका अपने लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बनी रहती है और हाल ही में एक बार फिर से मलाइका को स्पॉट किया गया लेकिन इस दौरान उन्हें कोई पहचान नहीं पाया।

सड़क किनारे दुकान से फूल खरीदने पहुंची मलाइका अरोड़ा, देखकर कर भी कोई नही पहचान पाया! 1

सड़क किनारे दुकान से फूल खरीदने पहुंची मलाइका अरोड़ा, देखकर कर भी कोई नही पहचान पाया! 2

मलाइका मुंबई के बांद्रा में सड़क किनारे स्थित एक फूल की दुकान पर पहुंचीं। जहां से उन्होंने ढेर सारे फूल खरीदे। इस दौरान मलाइका का कोई फैन उन्हें पहचान नहीं पाया। दुकान से फूल खरीदने के बाद मलाइका वहां से चलती बनीं। ऐसा कम ही होता है कि मलाइका फैंस से ना घिरी हों। यही नहीं वो जब भी जिम से बाहर निकलती हैं तब भी उनके फैंस आकर तस्वीरें खिंचवाने लगते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। मलाइका के अटायर की बातें करें तो उन्होंने व्हाइट कलर के टॉप के साथ शॉर्ट्स कैरी किए हुए थे।

सड़क किनारे दुकान से फूल खरीदने पहुंची मलाइका अरोड़ा, देखकर कर भी कोई नही पहचान पाया! 3 सड़क किनारे दुकान से फूल खरीदने पहुंची मलाइका अरोड़ा, देखकर कर भी कोई नही पहचान पाया! 4

काफी समय से खबरे आ रही है की अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका जल्दी है शादी के बंधन में बंधने वाले है,  अर्जुन कपूर ने मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा पर बात करते हुए कहा था कि ‘लोगों को सोचना समझना चाहिए कि हम कुछ नहीं छिपा रहे हैं। हम खुद सामने आकर अपने रिश्ते को बता चुके हैं। ऐसा हमने इसलिए किया क्योंकि हमें लगता है कि मीडिया ने हमारे रिश्ते को सम्मान, दया और ईमानदारी के जरिए समझा है, इसलिए हम मीडिया के व्यवहार से काफी सहज हैं।’

सड़क किनारे दुकान से फूल खरीदने पहुंची मलाइका अरोड़ा, देखकर कर भी कोई नही पहचान पाया! 5

अर्जुन कपूर ने मीडिया को सलाह देते हुए कहा है कि उनके पड़ोसियों को परेशानी न हो इसलिए संवाददाता मलाइका या उनके घर के आसपास छिपकर तस्वीरें न लें। वह अपने रिश्ते को छिपा नहीं रहे और इसलिए तस्वीरें भी ऐसी न ली जाएं जिससे लगे कि वह रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।