पहचानिए, आखिर कौन है ये एक्टर जिसे लोग बता रहे तुषार कपूर का बिछड़ा भाई?

0
261

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर शो द कपिल शर्मा शो कई कलाकार अपने अभिनय से लोगो को हँसाने का काम करते नजर आते है लेकिन कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव के किरदार से लोगों के हंसाने वाले कीकू शारदा आज घर-घर का हिस्सा बन चुके हैं। जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और हर अंदाज से लोगों को हंसा का ठहाका लगाने के लिए मजबूर कर देने है लेकिन हाल ही में कीकू का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहचानिए, आखिर कौन है ये एक्टर जिसे लोग बता रहे तुषार कपूर का बिछड़ा भाई? 1 पहचानिए, आखिर कौन है ये एक्टर जिसे लोग बता रहे तुषार कपूर का बिछड़ा भाई? 2

खास बात है इस पोस्ट के बाद कीकू को लोग जितेंद्र के बेटे और बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर का छोटा भाई तक कहने लगे। बता दे की अभिनेता रौनक कीकू ने ट्विटर पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के साथ कीकू ने एक कैप्शन भी लिखा- ‘जब मुझे कहा गया कि अगर एक्टिंग करनी है तो पहले तस्वीरें खिंचवाओ…मेरा पहला फोटोशूट (पोर्टफोलियो)।’ कीकू की इन तस्वीरों को फैंस का भी रिएक्शन मिलने लगा। 

पहचानिए, आखिर कौन है ये एक्टर जिसे लोग बता रहे तुषार कपूर का बिछड़ा भाई? 3 खास बात यह है कीकू की इस तस्वीर लोग उनकी तुलना तुषार कपूर से करने लगे तो वहीं कुछ ने कहा कि 11 बच्चे होने के बाद ऐसी ही हालत होती है। कुछ यूजर तो तुषार कपूर की कॉर्बन कॉपी भी कह रहे हैं।एक फैन ने लिखा- ‘किसने सोचा होगा इतना क्यूट बंदा बच्चा यादव बनेगा।’ वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘तुषार कपूर का बिछड़ा भाई।’ एक और यूजर ने तुषार कपूर की तस्वीर पोस्ट कर लिखा- ‘बहुत करीब।’

पहचानिए, आखिर कौन है ये एक्टर जिसे लोग बता रहे तुषार कपूर का बिछड़ा भाई? 4

पहचानिए, आखिर कौन है ये एक्टर जिसे लोग बता रहे तुषार कपूर का बिछड़ा भाई? 5

पहचानिए, आखिर कौन है ये एक्टर जिसे लोग बता रहे तुषार कपूर का बिछड़ा भाई? 6

आपको बता दें, कपिल शर्मा के शो से पहले कीकू कई टेलीविजन सीरियल भी कर चुके हैं।इन सीरियल्स में ‘हातिम’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘आज के श्रीमान श्रीमती’, ‘एफआईआर’, ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’, ‘भूतवाला सीरियल’, ‘नच बलिए 6’, ‘हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल’ शामिल हैं। साथ ही कीकू शारदा टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। कीकू शारदा ने डरना मना है, ‘फिर हेरा फेरी”, ‘धमाल’, ‘नो स्मोकिंग’, ‘गो’, ‘रेस’, ‘लव खिचड़ी’, ‘नो प्रॉब्लम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ शामिल हैं।