घर में जल्द गूंजने वाली है किलकारियां, कपिल शर्मा ने भी कर दिया कन्फर्म

0
53

 

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा को दुनिया के 10 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन में शामिल किया गया है. कपिल शर्मा के लिए ये एक बहुत बड़ा अचीवमेंट है. लेकिन एक साथ साथ जल्द ही कपिल शर्मा के लिए एक और खुशखबरी हो सकती है. बता दें कपिल शर्मा की शादी को अभी 6 महीने ही हुए है. कपिल ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की थी. अब खबर आ रही है कि कपिल शर्मा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। कपिल जल्द ही पिता बनने वाले है।

घर में जल्द गूंजने वाली है किलकारियां, कपिल शर्मा ने भी कर दिया कन्फर्म 1
एक लीडिंग रिपोर्ट में हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं. यह खबर एक टीवी चेन्नल ने चलाई थी जिसमे दावा किया गया की गिन्नी प्रेग्नेंट है. हालांकि अभी तक गिन्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर कपिल की तरफ से और ना किसी और की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है।

घर में जल्द गूंजने वाली है किलकारियां, कपिल शर्मा ने भी कर दिया कन्फर्म 2

लेकिन हाल ही में कपिल के शो के एक प्रोमो से ये खबरें फिर जोर पकड़ने लगी है. वीडियो में कपिल अनुपम का स्वागत करते हैं। इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं कि कपिल का जो बच्चा होगा या बच्ची होगी, वह बहुत नॉटी होने वाला है या वाली है। इसके बाद अनुपम सवाल करते हैं, ‘आपके शो में मैं आपसे (कपिल) पूछना चाहता हूं कि ऐसी कोई खबर है?’ अनुपम के सवाल का कपिल जवाब नहीं दे पाते हैं। अनुपम कई बार कपिल से पूछते हैं कि खबर क्या है? अनुपम के इस सवाल का कपिल जवाब देते हुए कहते हैं कि बस आप सबकी ब्लेसिंग्स चाहिए। तब अनुपम कहते हैं कि ब्लेसिंग तो आपकी चाहिए।

घर में जल्द गूंजने वाली है किलकारियां, कपिल शर्मा ने भी कर दिया कन्फर्म 3

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल भी शो से समय निकाल कर आजकल अपनी पत्नी को ज्यादा समय दे रहे है. शुरुआती दिनों में वो अपना काम निपटाकर जल्दी घर चले जाते थे. लेकिन अब गिन्नी अमृतसर चली गई है. दरअसल मुंबई में कपिल के काम और बिजी शेड्यूल की वजह से वहां कोई नहीं था जो कि गिन्नी का खयाल रख सके। इस वजह से गिन्नी अमृतसर गईं। गिन्नी वहां अपने पैरेंट्स के घर पर हैं. कपिल अपने शो से समय निकालकर गिन्नी से मिलने जाते रहते है.घर में जल्द गूंजने वाली है किलकारियां, कपिल शर्मा ने भी कर दिया कन्फर्म 4