सृष्टि रोडे की लाइफ में नए शख्स की एंट्री? मनीष के बाद रोहित से भी ब्रेकअप!

0
58

दोस्तों टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे इन दिनों खूब चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही उनके पूर्व प्रेमी मनीष नागदेव ने सृष्टि के रिलेशनशिप तोड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर 6 पेज का पोस्ट लिखा था। इस बीच खबर यह भी आ रही है कि सृष्टि ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित सुचांती से भी ब्रेकअप कर लिया है। बिग बॉस से निकलने के बाद से ही सृष्टि और रोहित सुचांती के अफेयर की खबरें पर जोरों पर रहीं।इसी बीच ऐसी भी खबरें हैं कि सृष्टि का अब रोहित से ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि रोहित से पहले सृष्टि मनीष नागदेव संग रिलेशनशिप में थीं। लेकिन बिग बॉस से बाहर निकलकर उन्होंने  मनीष से ब्रेकअप कर लिया।

सृष्टि रोडे की लाइफ में नए शख्स की एंट्री? मनीष के बाद रोहित से भी ब्रेकअप! 1

ब‍िग बॉस 12 कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे अपने बनते बिगड़ते रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सृष्टि और रोहित सुचांती का ब्रेकअप हो गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सृष्टि के जिंदगी में किसी नए शख्स की एंट्री हो चुकी है, जिसके साथ सृष्टि शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं।

सृष्टि रोडे की लाइफ में नए शख्स की एंट्री? मनीष के बाद रोहित से भी ब्रेकअप! 2

इस बारे में जब रोहित सुचांती से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सृष्टि और उनके बीच ब्रेकअप हो ही नहीं सकता है, क्योंकि वो दोनों कभी रिलेशनशिप में नहीं रहे। रोहित ने कहा, ‘सृष्टि कैसे मुझे छोड़ सकती हैं, जब हम एक दूसरे को डेट ही नहीं कर रहे हैं. हम सिर्फ अच्छे दोस्त थे और वही रहेंगे। इन दिनों सृष्टि ट्रैवल कर रही हैं। अगर उनके किसी के साथ शादी करने के प्लान हैं, तो इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता है।

सृष्टि रोडे की लाइफ में नए शख्स की एंट्री? मनीष के बाद रोहित से भी ब्रेकअप! 3

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 से निकने के बाद ही सृष्टि रोडे ने 3 साल के रिश्ते के बाद अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ब्रेकअप कर लिया था। सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की वजह रोहित सुचांती को माना गया। इस खबर ने सभी को चौंका दिया था। दोनों ने अभी तक ब्रेकअप पर खुलकर बात नहीं की थी लेकिन अब बीते दिनों ब्रेकअप के 6 महीने बाद मनीष ने एक इमोशनल लेटर लिखकर बताया कि उनके साथ गलत हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड सृष्टि पर आरोप भी लगाए हैं।मनीष नागदेव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 पेज का लेटर लिखकर पोस्ट किया।