इस साल इन टीवी अभिनेत्रियों ने पाया मां बनने का सुख, नंबर 3 की 10 महीने बाद बनी थी माँ!

0
1125

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में और टीवी जगत जगत में कई सितारे शादी के बंधन में बधे है और कई सितारे अलग भी हुए है लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में में बता रहे है जो इस साल माँ बनी है, आईये जानते है इन टीवी अभिनेत्रीयो के बारे में

सौम्या टंडन

इस साल इन टीवी अभिनेत्रियों ने पाया मां बनने का सुख, नंबर 3 की 10 महीने बाद बनी थी माँ! 1

एंड टीवी का कॉमेडी शो भाबीजी घर पर है की गोरी मेम यानी कि सौम्या टंडन इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं।बता दे सौम्या ने महीने पहले ही बेटे को जन्म दिया है। सौम्या टंडन की शादी साल 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से हुई थी। 

सुरवीन चावला

इस साल इन टीवी अभिनेत्रियों ने पाया मां बनने का सुख, नंबर 3 की 10 महीने बाद बनी थी माँ! 2

सीरियल्स कहीं तो होगा और कसौटी जिंदगी में काम कर चुकी अभिनेत्री सुरवीन चावला ने महीने पहली ही बेटी को जन्म दिया है। बता दे सुरवीन ने अपनी बेटी का नाम ईवा भी रखा है, सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी रचाई थी| लेकिन उन्होंने यह शादी लोगों से दो साल तक छिपाकर रखी थी| ऐसे में साल 2017 में शादी की तस्वीर शेयर कर सुरवीन ने अपने फैन्स को चौंका दिया था और अब मां बनकर।

छवि मित्तल

इस साल इन टीवी अभिनेत्रियों ने पाया मां बनने का सुख, नंबर 3 की 10 महीने बाद बनी थी माँ! 3

छवि मित्तल ने ‘मदर्स डे’ के अगले दिन यानी कि 13 मई को बेटे को जन्म दिया है। छवि दूसरी बार मां बनी हैं छवि की 6 साल की एक बेटी भी है।खास बात है कि छवि की डिलीवरी 10 महीने बाद हुई है छवि मित्तल ने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की। बता दे कि छवि ने अपने बेटे का नाम अरहाम हुसैन रखा है।