कभी 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी दिशा पटानी, आज खुद को गिफ्ट किया 5 करोड़ का घर

0
86

 

बॉलीवुड में संघर्ष की दास्तान का शायद कोई अंत न हो. आज के बॉलीवुड के दिग्गज सितारो ने इस मुकाम तक पहुँचने में बहुत संघर्ष किया है. हर दिन अपने सपने पुरे करने मुंबई में हजारों लोग आते है. जिसमे कुछ को मुंबई शहर रास नहीं आता जबकि कुछ लोग आसमान की बुलंदियों को छू लेते है. आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो आज करोडो लोगो के दिलो की धड़कन है लेकिन कभी वह मात्र 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी.

कभी 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी दिशा पटानी, आज खुद को गिफ्ट किया 5  करोड़ का घर 1

हम जिस बॉलीवुड अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की बात कर रहे हैं। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 सफलता के नए रिकॉर्ड दर्ज कर रही है।  दिशा पाटनी कल 26 साल की हो जाएंगी।

कभी 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी दिशा पटानी, आज खुद को गिफ्ट किया 5  करोड़ का घर 2

एक समय ऐसा भी था जब दिशा केवल 500 रूपये लेकर मुंबई आयी थीं। उन्होंने बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने और अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने कहा था कि उन्होंने अपने सपने को पूरा करने के लिए अपनी पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दिया था। उन्होंने बताया कि वह नए शहर में अकेले ही रहती थीं। अपना खर्च चलाने के लिए खुद काम करती थी और घर से पैसे नहीं मांगती थी।

कभी 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी दिशा पटानी, आज खुद को गिफ्ट किया 5  करोड़ का घर 3

दिशा ने बताया कि एक समय ऐसा भी आया था, जब मेरे पास पैसे नहीं थी। हर रोज ऑडिशन देने जाना पड़ता था। हालत इस कदर खराब हो गयी थी कि काम ना मिलने पर घर के किराया देने के भी पैसे नहीं बचे थे। पहले दिशा एड फिल्मों में काम करती थीं। बॉलीवुड फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उन्हें एक छोटे से रोल के लिए साइन किया गया। इस छोटे रोल में ही दिशा ने अपना प्रभाव छोड़ दिया। दिशा ने बताया कि उसके बाद उन्हें एक फिल्म के लिए साइन किया गया था, लेकिन बाद में उनकी जगह किसी और को ले लिया गया। लेकिन दिशा ने हार नहीं मानी और जी जान से मेहनत करती रही.

कभी 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी दिशा पटानी, आज खुद को गिफ्ट किया 5  करोड़ का घर 4

दिशा का मुंबई के बांद्रा में अपना घर है। उन्होंने ये नया अपार्टमेंट 2017 में खुद को गिफ्ट दिया था। दिशा के इस घर का नाम ‘लिटिल हट’ है। इसकी कीमत 5 करोड़ है। दिशा आज यूथ में अपनी खास पहचान बना चुकी है और उनकी हालिया फिल्म बागी 2 ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. दिशा सोशल मीडिया पर एक्टिव हर और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसने उनके फैन्स बहुत पसंद भी करते है. दिशा की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म एम् एस धोनी थी जिसमे एक छोटे से रोल में उन्होंने गहरी छाप छोड़ थी.