एक दूसरे को देखते ही गले से लग गईं ये दो अभिनेत्रियां, दोनों के बीच है गहरी दोस्ती!

0
206

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रिया मोजूद है जिनमे बीच कोल्ड वार चलता रहता है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रिया भी है जो  की आपस में अच्छी दोस्त है और जिनसे उनकी खूब बनती है। इस का एक उदहारण है अभिनेत्री  रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत सिं। ये दो ऐसी ही अभिनेत्रियों के नाम हैं जिनकी आपस में गहरी दोस्ती है।

एक दूसरे को देखते ही गले से लग गईं ये दो अभिनेत्रियां, दोनों के बीच है गहरी दोस्ती! 1

रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत सिंह एक दूसरे को काफी वक्त से जानती हैं। ये दो अभिनेत्रियां एक दूसरे की फैमिली के भी काफी करीब है। इन दोनों की मुलाकात अक्सर होती रहती है। जब भी दोनों मिलती हैं तो काफी समय साथ में बिताती नजर आती हैं। हाल ही में इन दोनों को कई बार एक साथ लंच और डिनर पर स्पॉट किया जा चुका है। आज भी रिया और रकुल को मुंबई स्थित एक रेस्टोरेंट पर स्पॉट किया गया।

एक दूसरे को देखते ही गले से लग गईं ये दो अभिनेत्रियां, दोनों के बीच है गहरी दोस्ती! 2

बता दे की अभिनेत्री  रिया रेस्टोरेंट में पहले से ही मौजूद थी, वहीं रकुल जिम से सीधा उसी रस्टोरेंट में पहुंची थी। रेस्टोरेंट के बाहर जैसे ही दोनों की नजर एक दूसरे पर पड़ी तो दोनों एक दूसरे के गले लग गई। कुछ देर बात करने के बाद दोनों ने एक दूसरे को अलविदा कहा।

एक दूसरे को देखते ही गले से लग गईं ये दो अभिनेत्रियां, दोनों के बीच है गहरी दोस्ती! 3

  बता दें, रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में ‘मेरे डैड की मारुति’ फिल्म से डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म ‘सोनाली केबल’ ने दी। आखिरी बार रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड फिल्म ‘जलेबी’ में नजर आई थी। वही अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘यारियां’ से की थी। अब तक वह कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही राकुल साउथ फिल्म जगत में भी बहुत फैमस हो चुकी है।