दूसरी बार नानी बनने पर हेमा माल‍िनी ने यूं जताई खुशी, बोलीं- नन्हीं परी आ गई!

0
317

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी के बेटी ईशा देओल दूसरी बार माँ बन चुकी है। बता दे की ईशा देओल सोमवार को दूसरी बार मां बनीं। उन्होंने 10 जून को बेटी को जन्म दिया। स्टार कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र बेटी और नातिन मिराया से मिलने मुंबई के हिंदूजा हॉस्पिटल पहुंचे। इस दौरान हेमा सफेद सूट में नजर आईं। वहीं धर्मेंद्र पीच कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट्स में दिखाई दिए। 

दूसरी बार नानी बनने पर हेमा माल‍िनी ने यूं जताई खुशी, बोलीं- नन्हीं परी आ गई! 1

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र तीसरी बार नाना-नानी बने हैं। ईशा की बहन अहाना देओल ने जून 2015 में बेटे डेरिन वोहरा को जन्म दिया था और अब ईशा दो बेटियों की मां बन गईं हैं। ईशा के मां बनने पर धर्मेंद्र और हेमा मिठाइयों के ड‍िब्बे लेकर अस्पताल मिलने पहुंचे थे। दोनों के चेहरे पर ग्रैंड पैरेंट्स बनने की खुशी नजर आ रही थी।

दूसरी बार नानी बनने पर हेमा माल‍िनी ने यूं जताई खुशी, बोलीं- नन्हीं परी आ गई! 2 दूसरी बार नानी बनने पर हेमा माल‍िनी ने यूं जताई खुशी, बोलीं- नन्हीं परी आ गई! 3

हेमा माल‍िनी के दामाद, ईशा देओल के पत‍ि भरत तख्तानी ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मेरी बेटी मिराया ईशा जैसी द‍िखती है और बड़ी बेटी राध्या मेरे जैसी द‍िखती है। मुझे बहुत खुशी है कि हमारे बच्चे की शक्ल हम पर गई है।” ईशा ने दोनों बेटियों के नाम के कनेक्शन के बारे में भी बताया। जब भगवान कृष्ण राधा की पूजा करते हैं, तो इसे राध्या कहा जाता है। जो भगवान कृष्ण की पूजा करता है उनका भक्त है, उसे मिराया कहते हैं। ईशा ने कहा, “राध्या और मिराया दोनों नाम एक साथ सुनने में कितने अच्छे लगते हैं।”

दूसरी बार नानी बनने पर हेमा माल‍िनी ने यूं जताई खुशी, बोलीं- नन्हीं परी आ गई! 4 दूसरी बार नानी बनने पर हेमा माल‍िनी ने यूं जताई खुशी, बोलीं- नन्हीं परी आ गई! 5

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मिराया के जन्म की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। ईशा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- ‘आप सभी की दुआओं और प्यार का शुक्रिया।’ ईशा ने 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की। अक्टूबर 2017 में उनकी बड़ी बेटी राध्या का जन्म हुआ। जनवरी में उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी।