शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के ये 5 टर्निंग प्वाइंट, जिनकी बदोलत बदल गई थी पूरी जिंदगी!

0
147

90 के दशक की खूबसूरत और सफल अभिनेत्री में से एक शिल्पा दुनियाभर में अपनी फिटनेस और फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्मी करियर में शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। शिल्पा ने महज 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था।

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के ये 5 टर्निंग प्वाइंट, जिनकी बदोलत बदल गई थी पूरी जिंदगी! 1

उन्होंने हिंदी , तेलुगू, तमिल और कन्नड़ 40 फिल्मों में काम किया है। आज अभिनेत्री शिल्पा सफल एक्ट्रेस होने के साथ- साथ सफल बिजनेस वुमेन भी हैं। शिल्पा की जिंदगी में बहुत से उतार चढ़ाव आए।लेकिन आज आपको शिल्पा के लाइफ 5 टर्निंग पॉइंट बता रहे है जहा से उनकी लाइफ बदल गई। 

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के ये 5 टर्निंग प्वाइंट, जिनकी बदोलत बदल गई थी पूरी जिंदगी! 2

बता दे की अभिनेत्री शिल्पा ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। शिल्पा ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म बाजीगर से फिल्मों में कदम रखा था। फिल्म से उन्हें अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ ने भी सफलता के मुकाम हासिल किए, लेकिन इस फिल्म के लगभग 5 सालों बाद तक उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई। फिर साल 2000 में आई ‘धड़कन’ जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। ‘धड़कन’ शिल्पा की जिंदगी का एक बड़ा टर्निंग प्वॉइंट रही।

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के ये 5 टर्निंग प्वाइंट, जिनकी बदोलत बदल गई थी पूरी जिंदगी! 3

शिल्पा को अक्षय के साथ काम करते हुआ उनसे प्यार हो गया और अक्षय और शिल्पा फिल्म जगत के फैमस कपल में शुमार हो गये थे। अभिनेत्री ने खुद यह बात स्वीकारी थी कि उन्होंने और अक्षय ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने वाले है लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गये। शिल्पा के बाद अक्षय का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन संग सुर्खियों में आने लगा था। जिसकी वजह से दोनों अलग हो गये।

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के ये 5 टर्निंग प्वाइंट, जिनकी बदोलत बदल गई थी पूरी जिंदगी! 4

अभिनेत्री शिल्पा फिल्मों के साथ ही इंटरनेशनल टीवी शो बिग ब्रदर में भी नजर आ चुकी हैं। शिल्पा इस शो विजेता बन रातोंरात सुर्खियों मे छा गई थीं। 63 प्रतिशत वोटों से जीत कर शिल्पा ने पूरे भारत का नाम रोशन किया था। इस शो से शिल्पा ने 3.15 मिलियन जीते थे। ये उनकी करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट माना जाता है। इस शो के बाद उनको पूरी दुनिया जानने लगी थीये।

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के ये 5 टर्निंग प्वाइंट, जिनकी बदोलत बदल गई थी पूरी जिंदगी! 5

शिल्पा ने 22 नवंबर, 2009 को लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी। बता दें कि राज कुंद्रा तलाकशुदा थे। शिल्पा और राज का भी एक बेटा विवान है। शादी के बाद शिल्पा फिल्म और टीवी के बाद खेल के मैदान में भी किस्मत आजमाई। लेकिन शिल्पा की आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स पर फिक्सिंग के आरोप लगे थे। तब भी शिल्पा का नाम खूब उछला था,क्योंकि वे इस टीम की को-ऑनर रही हैं। 

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के ये 5 टर्निंग प्वाइंट, जिनकी बदोलत बदल गई थी पूरी जिंदगी! 6

 बता दें  कि शिल्पा एक मशहूर बिजनेस वुमेन भी हैं। शिल्पा ने योगा की दुनिया में भी एक सफलता हासिल की है। उन्होंने योगा को लेकर डीवीडी भी लॉन्च की, हेल्दी डाइट की बुक निकाली जो खूब लोकप्रिय हुईं और हाल ही में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी खोला है। जिसमें वो तरह तरह के हेल्दी फूड की रेसेपी शेयर करती रहती हैं। यही नहीं शिल्पा इन रेसेपीज को अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर करती हैं और उनका Sunday Binge बहुत ही पोपुलर है।