हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं हेमा मालिनी की बेटी ईशा, पापा की गोद में दिखीं न्यू बेबी गर्ल!

0
89

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जाने माने सितारे धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बेटी अभिनेत्री ईशा देओल ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया है। ईशा ने दोबारा मां बनने की खुशी इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी। हाल ही में बेटी के जन्म के तीन दिन बाद ईशा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद उन्होंने दोनों बेटियों और हसबैंड भरत तखानी के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज दिए।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं हेमा मालिनी की बेटी ईशा, पापा की गोद में दिखीं न्यू बेबी गर्ल! 1

बता दे की दूसरी बार मां बनीं ईशा देओल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे ईशा और उनके पति भरत तख्तानी न्यू बोर्न बेबी मीराया के साथ अस्पताल के बाहर मीडिया को पोज देते नजर आए। इस दौरान ईशा अपनी बड़ी बेटी राध्या को गोद में लिए थीं। वहीं, भरत छोटी बेटी मीराया को थामे नजर आए।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं हेमा मालिनी की बेटी ईशा, पापा की गोद में दिखीं न्यू बेबी गर्ल! 2 हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं हेमा मालिनी की बेटी ईशा, पापा की गोद में दिखीं न्यू बेबी गर्ल! 3

इस दौरान नई जन्मी बेटी को पापा भरत गोद में लिए हुए नजर आए। वहीं, ईशा अपनी बड़े बेटी को गोद में उठाए हुए नजर आईं। तस्वीरों में ईशा और भरत के चेहरे पर अपनी नन्ही परी के जन्म की खुशी साफ झलक रही है। मंगलवार को धर्मेंद्र और हेमा मालिनी नातिन मीराया को देखने अस्पताल पहुंचे थे।  इस दौरान जहां धर्मेंद्र ने पीच करल की शर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ तो वहीं हेमा सफेद सूट में दिखाई दी थीं। दोबारा नानी और नाना बनने पर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र दोनों काफी खुश हैं।  

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं हेमा मालिनी की बेटी ईशा, पापा की गोद में दिखीं न्यू बेबी गर्ल! 4

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं हेमा मालिनी की बेटी ईशा, पापा की गोद में दिखीं न्यू बेबी गर्ल! 5

बता दें कि ईशा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है, इससे पहले उनकी एक साल की बेटी राध्या है। ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ 2012 में शादी की थी। उन्होंने साल 2017 में बेटी राध्या तख्तानी को जन्म दिया। ईशा की दोनों बेटियों के नाम बेहद खास हैं, इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। ईशा ने बताया था कि ‘दोनों बेटियों के नाम का कनेक्‍शन भगवान कृष्‍ण से है। जब श्रीकृष्‍ण राधा की पूजा करते हैं तो इसे राध्‍या कहा जाता है और मिराया श्रीकृष्‍ण की भक्‍त हैं। वाकई ईशा ने अपनी बेटियों के नाम बेहद खूबसूरत रखे हैं। वहीं अब फैंस को उनकी बेटी मिराया का चेहरा देखने की चाहत है।