सफ़ेद जाली वाली ड्रेस में दिखा इस एक्ट्रेस का जलवा, खूबसूरती देख आपकी भी नज़रें नहीं हटेगी!

0
113
दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में जुटी हैं। फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर के साथ कियारा की रोमांटिक जोड़ी और केमिस्ट्री की खूब चर्चा है। अभिनेत्री कियारा आडवाणी जो अभी शाहिद कपूर के साथ फिल्म में नज़र आ रही है।शाहिद-कियारा की जोड़ी को बॉलिवुड की एक बेहतरीन जोड़ी कहा जा रहा है।
सफ़ेद जाली वाली ड्रेस में दिखा इस एक्ट्रेस का जलवा, खूबसूरती देख आपकी भी नज़रें नहीं हटेगी! 1
बता दे की अभिनेत्री कियारा आडवाणी यहाँ पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ही जा रही है और उन्होंने ऐसी खूबसूरत सफ़ेद ड्रेस पहनी है जो पूरी जाली की तरह बनी है।बता दे की अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस जाली वाली ड्रेस में काफी ज्यादा सुन्दर दिख रही है। आप इनकी यहाँ पर तस्वीरें देख पा रहे हैं जो धुप में उन्हें और भी ज्यादा चमक दे रही है।कियारा आडवाणी ने अपनी पहली फिल्म से ही बॉलीवुड में पहचान बना ली थी।
सफ़ेद जाली वाली ड्रेस में दिखा इस एक्ट्रेस का जलवा, खूबसूरती देख आपकी भी नज़रें नहीं हटेगी! 2 सफ़ेद जाली वाली ड्रेस में दिखा इस एक्ट्रेस का जलवा, खूबसूरती देख आपकी भी नज़रें नहीं हटेगी! 3

अब कियारा आडवाणी के चाहने वाले बॉलीवुड में काफी ज्यादा है।उनके फैन उनकी खूबसूरती को काफी पसंद करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी फॉलो भी करते हैं।कियारा आडवाणी की ऐसी खूबसूरत तस्वीरों से पता चलता है कि वो असल में कितनी सुंदर होगी। खूबसूरती के मामले में कियारा आडवाणी इस सफ़ेद ड्रेस में तो कई एक्ट्रेस को पीछे कर रही है। कियारा आडवाणी की ऐसी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर तो हर कोई उनका दीवाना हो जाये। 

सफ़ेद जाली वाली ड्रेस में दिखा इस एक्ट्रेस का जलवा, खूबसूरती देख आपकी भी नज़रें नहीं हटेगी! 4

सफ़ेद जाली वाली ड्रेस में दिखा इस एक्ट्रेस का जलवा, खूबसूरती देख आपकी भी नज़रें नहीं हटेगी! 5

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी स्टारर इस फिल्म में निकिता दत्ता और सुरेश ओबेरॉय की भी अहम भूमिका है। ‘कबीर सिंह’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी‘ का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 21 जून को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ हो रही है। फिल्म को भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है और फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के निर्देशक संदीप वंगा ने फिल्म का निर्देशन किया है।