प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद , 3 बार बुलानी पड़ी थी पुलिस!

0
240

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने 1 मई को गेम ऑफ थ्रोन्स फेम एक्ट्रेस सोफी टर्नर से लॉस वेगास में शादी कर ली थी। वहीं शादी से पहले जो जोनस की बैचलर्स पार्टी रखी गई थी। जो और सोफिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी के बारे में सबको बताया था। यहां तक कि जो के माता-पिता को भी सोशल मीडिया के जरिए ही ये पता चला था कि उन्होंने शादी कर ली। इस बैचलर्स पार्टी में कुछ ऐसा हुआ था जिसके चलते वहां 3 बार पुलिस आ गई थी।

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद , 3 बार बुलानी पड़ी थी पुलिस! 1

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद , 3 बार बुलानी पड़ी थी पुलिस! 2

इस घटना के बारे में हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने एक चैट शो के दौरान बताया। चैट शो में उनके साथ ‘Know Your Bro’ गेम खेला गया। इस गेम में तीनों जो ब्रदर्स केविन जोनस, निक जोनस और जो जोनस को एक- एक कर हेडफोन्स लगाने थे जिससे वो बाकी लोगों के बीच हो रही बातों को ना सुन पाए। तीनों में से जो भी हेडफोन लगाएगा उससे जुड़े सवाल बाकी दोनों भाइयों से किए जाएंगे।

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद , 3 बार बुलानी पड़ी थी पुलिस! 3

इस दौरान उनसे पूछा गया कि जो जोनस की बैचलर्स पार्टी में सबसे वाइल्ड चीज क्या हुई थी? इसके जवाब में निक जोनस ने कहा-निक ने बताया कि जो की शादी से पहले स्पेन के आइलैंड पर बैचलर्स पार्टी रखी गई थी। पार्टी में ऐसी बहुत सारी चीज़ें हुईं कि होस्ट ने तीन बार पुलिस को कॉल कर दिया, और पुलिस तीन बार हमारी पार्टी में आई। यह अपने आप में बहुत अजीब चीज है लेकिन उस वक्त हम कहां थे यह और भी ज्यादा खराब है।’

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद , 3 बार बुलानी पड़ी थी पुलिस! 4

निक ने आगे बताया- ‘पार्टी में सब इस कदर खो गए थे कि जो ने अपनी शर्ट तक फाड़ दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने दोस्तों की शर्ट भी फाड़ दी थी इसके बाद वो अजीब-अजीब सी हरकत करने लगे थे।’ जिस वजह से होस्ट को पुलिस बुलानी पड़ी थी। इसके बाद जब जो ने हेडफोन्स हटाए तो उनसे भी यही सवाल किया गया और उन्होंने भी वहीं जवाब दिया कि उनकी बैचलर्स पार्टी में तीन बार पुलिस आई थी। 

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद , 3 बार बुलानी पड़ी थी पुलिस! 5

बता दें कि जो जोनस और सोफी टर्नर ने अपनी शादी को कोई घोषणा नहीं की थी। यह कपल एक बार फिक शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दोनों अगले महीने 15 जुलाई को शादी करेंगे। बता दें कि सेलेब्रिटी लाइफ कोच माइक बेयर ने अपनी डिलीट की गई इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वेडिंग इंवीटेशन दिखाया था, जिसमें एक सफेद बॉक्स में ‘सोफी और जो 2019 फ्रांस’ गोल्डन इंक से लिखा हुआ था। वहीं ग्राहम नॉर्टन शो पर सोफी टर्नर ने साफ किया था कि वे 15 जुलाई को एक भव्य समारोह में एक बार फिर शादी रचाने जा रही हैं।