शादी के बाद इस फैमस अभिनेत्री को कम मिल रहे है फिल्में के ऑफर , इंटरव्यू में किया खुलासा!

0
354

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री समंथा आज साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। कुछ समय पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्मे रंगस्थलम, महानती सुपर हिट रही हैं। लेकिन  अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया- नागा चैतन्य से शादी के बाद से अब फिल्मों के ऑफर मिलने कम हो गए हैं। बता दे की साल 2017 में समंथा और नागा चैतन्य ने शादी की थी। दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने इस बारे में बारे बताया की शादी के बाद उनको फिल्मो के ऑफर आना कम हो गये है।

शादी के बाद इस फैमस अभिनेत्री को कम मिल रहे है फिल्में के ऑफर , इंटरव्यू में किया खुलासा! 1

  बता दें कि नागा चैतन्य और समांथा की जोड़ी टॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ने अक्टूबर 2017 में शादी की थी। कपल कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में, समंथा ने कहा, “मुझे शादी के पहले जितने ऑफर मिले, उतने अब नहीं मिल रहे। शादी के बाद मेरी कई फिल्में हिट हुई। पर मुझे नहीं पता कि मैं वास्तव में इसका कितना श्रेय ले सकती हूं क्योंकि रंगस्थलम और महानथी जैसी फिल्में थीं जो कि मैं शादी से पहले कर रही थी, और वे शादी के बाद रिलीज हुई और बड़ी हिट साबित हुई। इसलिए मैं वास्तव में क्रेडिट नहीं ले सकती कि ये शादी के बाद हिट हुई।

शादी के बाद इस फैमस अभिनेत्री को कम मिल रहे है फिल्में के ऑफर , इंटरव्यू में किया खुलासा! 2 शादी के बाद इस फैमस अभिनेत्री को कम मिल रहे है फिल्में के ऑफर , इंटरव्यू में किया खुलासा! 3समंथा ने आगे कहा,’कई निर्देशक अब फिल्मों के मामले में मुझसे वैसे संपर्क नहीं कर रहे हैं जैसा कि वो पहले करते थे। मेरा मानना है कि अब मुझे उतनी फिल्में नहीं मिल रही हैं, जितनी मैंने शादी से पहले की थीं। लेकिन मुझे लगता है कि ये ज्यादा इसलिए है क्योंकि मेकर्स वास्तव में नहीं जानते कि फिल्म में मेरे साथ क्या करना है।’ साथ ही सामंथा ने बताया की वे बॉलीवुड की फिल्मो में काम नही करेंगी क्योंकि उनका मानना है कि उन्हें अभी भी साउथ सिनेमा को देने के लिए उतना स्टफ है। बता दे की सामंथा ने साउथ के कई बड़े बड़े सितारों के साथ कई बड़ी सुपर हिट फिल्मे की है