चेहरे पर उम्र का असर दिखने लगा हैं फिर भी अकेले जिंदगी जी रही हैं ये 5 अभिनेत्रियां!

0
1293

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे अभिनेत्रिया हैं जो शादी कर अपना घर बसा चुकी  हैं। तो कुछ सितारें आज भी कुंवारे जिंदगी काट रहे हैं। ऐसे में आज में आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस की बात करूंगा जिनके चेहरे पर उम्र का असर दिखने के बाद भी आज अकेले जिंदगी काट रही हैं।

अमीषा पटेल

चेहरे पर उम्र का असर दिखने लगा हैं फिर भी अकेले जिंदगी जी रही हैं ये 5 अभिनेत्रियां! 1

कहो ना प्यार है और ग़दर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अमीषा के पास फिल्मो में काम नहीं हैं। साथ ही आज उनके चेहरे पर उम्र का सर दिखाना शुरू हो गया हैं। फिर अब तक कंवारी हैं।

सुष्मिता सेन

चेहरे पर उम्र का असर दिखने लगा हैं फिर भी अकेले जिंदगी जी रही हैं ये 5 अभिनेत्रियां! 2

बिना शादी के दो बेटियों को गोद लेकर मां बन चुकी अभिनेत्री सुष्मिता सेन 43 की हो गई हैं। और आज उनके चेहरे ने भी जवाब देना शुरू कर दिया फिर भी वे अभी तक कंवारी हैं।

करिश्मा कपूर

चेहरे पर उम्र का असर दिखने लगा हैं फिर भी अकेले जिंदगी जी रही हैं ये 5 अभिनेत्रियां! 3

वैसे तो करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। पर दो बच्चो के जन्म के बाद उनका तलाक हो गया था। जिसके बाद से आज तक वह भी अपने पिता के घर बैठि हैं।

तब्बू

चेहरे पर उम्र का असर दिखने लगा हैं फिर भी अकेले जिंदगी जी रही हैं ये 5 अभिनेत्रियां! 4

करीब 47 साल की हो चुकी तब्बू का नाम साजिद नाडियाडवाला और सुपरस्टार नागार्जुन के साथ जुड़ा था। और आज वह उम्रदराज होने के बावजूद शादी करने का नाम नहीं ले रही।

 रेखा

चेहरे पर उम्र का असर दिखने लगा हैं फिर भी अकेले जिंदगी जी रही हैं ये 5 अभिनेत्रियां! 5

गुजरे ज़माने की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने भी 90 के दौर में मुकेश अग्रवाल से विवाह किया था। पर शादी के एक साल बाद किसी वजह से मुकेश ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली थी।