कियारा आडवाणी ने किया खुलासा बोली – अगर मौका मिला तो दीपिका पादुकोण संग रिलेशनशिप में रहूंगी!

0
259

दोस्तों शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की पहली सोलो फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है।कियारा के करियर में कबीर सिंह उनके करियर का सबसे मेजर प्रोजेक्ट के तौर पर उभरा है। फिल्म ने फर्स्ट डे ओपनिंग में ही कुल 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म में दर्शकों ने शाहिद के अलावा कियारा के अभिनय की भी तारीफ की है। कियारा की आने वाली फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब शामिल है। लेकिन हाल ही में कियारा ने हाल ही में सेम जेंडर रिलेशनशिप को लेकर अपनी बात रखी है।

कियारा आडवाणी ने किया खुलासा बोली - अगर मौका मिला तो दीपिका पादुकोण संग रिलेशनशिप में रहूंगी! 1

बता दे की कुछ समय पहले कियारा ने सेम जेंडर रिलेशनशिप (समान लिंग वाले रिलेशनशि‍प) पर अपनी च्वॉइस का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सेम जेंडर रिलेशनशिप में किसी के साथ रहने को कहा जाए तो वे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ रहना चाहेंगी। इसी शो के दौरान शाहिद कपूर ने कहा कि अगर उन्हें अपने फिल्मी करियर से किसी एक फिल्म को हटाना पड़े तो वे ‘शानदार’ को हटाना चाहेंगे।

कियारा आडवाणी ने किया खुलासा बोली - अगर मौका मिला तो दीपिका पादुकोण संग रिलेशनशिप में रहूंगी! 2

कबीर सिंह में शाहिद के साथ काम करने पर कियारा ने बताया कि ‘इतने सालों के अनुभव के बावजूद, शाहिद सेट पर बच्चे जैसे ही हैं। हर टेक को और खुद को बेहतर करने की कोशिश करते हैं। कियारा ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि मेरा ‘मैं सब जानती हूं’ वाला एटीट्यूड नहीं है। मुझे शाहिद को दूसरा टेक लेने को कहने में भी परेशानी नहीं होती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि वे और बेहतर कर सकते हैं।’

कियारा आडवाणी ने किया खुलासा बोली - अगर मौका मिला तो दीपिका पादुकोण संग रिलेशनशिप में रहूंगी! 3

बता दे की कबीर सिंह से पहले कियारा ने नेटफ्ल‍िक्स पर वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में शानदार अभ‍ि‍नय किया है, उन्होंने कलंक में भी कैमियो रोल किया है।बता दें कि कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में फिल्म फगली से डेब्यू किया था। उन्होंने एमएस धोनी फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का किरदार निभाया है।