20 मिनट तक पानी में डूबा रहा भाई, मौत की वजह बताते-बताते रो पड़े प्रिंस नरूला!

0
922

‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरूला के घर पर अचानक से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दरअसल ‘बिग बॉस’ और ‘रोडीज’ के विजेता प्रिंस नरूला के कजन रुपेश की बीते सोमवार एक हादसे में मौत हो गई। खबर के आने के बाद से ही प्र‍िंस नरूला का पूरा पर‍िवार शॉक्ड है। स्पॉटबाय से बातचीत में प्र‍िंस नरूला ने कज‍िन की मौतकी वजह बताई है।

20 मिनट तक पानी में डूबा रहा भाई, मौत की वजह बताते-बताते रो पड़े प्रिंस नरूला! 1

इस घटना से प्रिंस नरूला के साथ ही उनका पूरा परिवार सदमे में है। स्पॉटबाय से बातचीत में प्र‍िंस नरूला ने कज‍िन की मौतकी वजह बताई है। प्रिंस नरूला ने कहा, ‘रूपेश तो यूएस में सेटल था। उसकी उम्र तो स‍िर्फ 25 साल थी। शादी के बस दो महीने हुए थे। भाभी हमारे साथ रहती हैं क्योंकि हम सब उनके वीजा अरेंजमेंट में लगे थे। वो बहुत जल्द रूपेश के साथ रहने के लिए यहां से जाने वाली थी। मैंने भाभी को रोते सुना है। भगवान इतना न‍िष्ठुर कैसे हो सकता है।

20 मिनट तक पानी में डूबा रहा भाई, मौत की वजह बताते-बताते रो पड़े प्रिंस नरूला! 2

प्र‍िंस ने बताया कि मेरा भाई टोरंटो में फैमिली के साथ रहता था। सोमवार को वो समदंर पर गए थे। पर‍िवार तो वहां से थोड़ी देर बाद वापस आ गया, लेकिन रूपेश वहीं दोस्तों के साथ बीच के किनारे रुक गया था। थोड़ी देर बार दोस्त वहां से न‍िकल गए, क्योंकि उसे पार्किंग से कार न‍िकालनी थी। रूपेश ने उसे कहा कि तू चल मैं बस आता हूं। तभी रूपेश के दोस्त ने कार निकाली और आवाज सुनी डूब गया-डूब गया। वो भागा लेकिन 20 मिनट तक रूपेश नहीं मिला। तब तक डूबकर उसकी मौत हो गई थी। नरूला ने बताया कि मुंबई में भाई का अंत‍िम संस्कार होगा। मेरे मां और पापा भाई की बॉडी को लेने के लिए गए हैं। युव‍िका चौधरी भाभी के साथ हैं। ये कहते हुए प्र‍िंस नरूला बुरी तरह रो पड़े।  

20 मिनट तक पानी में डूबा रहा भाई, मौत की वजह बताते-बताते रो पड़े प्रिंस नरूला! 3

  पुलिस अधिकारियों की रिपोर्ट के मुताबिक रूपेश नदी में अकेले ही तैरने गए और जब वह वापस लौटने में नाकाम रहे तो पुलिस और आपातकालीन दल ने उनकी तलाश की। उन्हें पानी से निकालकर कॉलिंगवुड जनरल एंड मरीन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।रुपेश की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। घटना के बाद से ही उनके परिवार में गम का माहौल छाया हुआ है।

20 मिनट तक पानी में डूबा रहा भाई, मौत की वजह बताते-बताते रो पड़े प्रिंस नरूला! 4

बता दें कि प्रिंस नरूला ने ‘रोडीज 12’ में विजेता बनते हुए टेलीविजन की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई।इसके बाद प्रिंस नरूला ने एमटीवी पर आने वाले शो स्प्लिट्सविला 8 में भी अपनी जीत दर्ज की थी। प्रिंस नरूला यहीं नहीं रुके, उन्होंने बिग बॉस सीजन 9 में धमाल मचाते हुए उसमें भी अपनी जीत हासिल की। इसके अलावा प्रिंस रोडीज रियल हीरोज में जज की भूमिका भी अदा कर चुके हैं। मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा है प्रिंस जल्द ही अपनी पत्नी युविका के साथ नच बलिए 9 में भी नजर आ सकते हैं।