28 साल में कितने बदल गए फिल्म आशिकी के ये 5 कलाकार, तस्वीरें देख नही पहचान पाएंगे!

0
195

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पोपुलर फिल्म आशकी 28 साल पहले रिलीज हुई थी जो लोगों को इतनी पसंद आ गई की इस फिल्म को भला आज तक प्यार करने वाला कोई आशिक नहीं भूल पाया हैं।फिल्म के गाने इतनी सुपरहिट ही रहे थे जो आज भी लोगो को बहुत पंसद आते है।

28 साल में कितने बदल गए फिल्म आशिकी के ये 5 कलाकार, तस्वीरें देख नही पहचान पाएंगे! 1

फिल्म में अन्नू अग्रवाल और राहुल की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई थी। जिस फिल्म ने रातोरात अन्नू और राहुल को लोकप्रिय बना दिया था। पर आज इस फिल्म के दोनों कलाकार गुमनामी के अंधेरे में खो गए हैं। ऐसे में आज हम आपको फिल्म के उन 10 कलाकारों की बात करेंगे जो आज काफी हद तक बदल गए हैं।

राहुल रॉय

28 साल में कितने बदल गए फिल्म आशिकी के ये 5 कलाकार, तस्वीरें देख नही पहचान पाएंगे! 2

फिल्म आशिकी में राहुल रॉय ने अपना असली नाम इस्तेमाल किया था। जो अन्नू वर्गीज नाम की एक हॉस्टल गर्ल से बेपनाह प्यार करता था। जो ये हिट देकर फिल्मो में फ्लॉप साबित हुए।

अन्नू अग्रवाल

28 साल में कितने बदल गए फिल्म आशिकी के ये 5 कलाकार, तस्वीरें देख नही पहचान पाएंगे! 3

फिल्म आशिकी में अन्नू ने एक अनाथ लड़की का किरदार निभाया था जो एक अनाथ बच्चों की हॉस्टल में रहकर अपनी पढाई और जीवन काटती थी। जो एक राहुल नाम के लडके के प्यार में पागल हो जाती हैं। जो आज एक बीमारी के चलते कुछ ऐसी दिखें लगी हैं।

दीपक तिजोरी

28 साल में कितने बदल गए फिल्म आशिकी के ये 5 कलाकार, तस्वीरें देख नही पहचान पाएंगे! 4

फिल्म आशिकी में अभिनेता दीपक ने राहुल रॉय के कॉलेज दोस्त का किरदार नीभाया था। जो अपने दोस्त के प्यार को मिलाने के लिए हर संभव मदद करता हैं।

 अवतार गिल

28 साल में कितने बदल गए फिल्म आशिकी के ये 5 कलाकार, तस्वीरें देख नही पहचान पाएंगे! 5

फिल्म आशिकी में अभिनेता अवतार गिल ने एक अच्छे और ईमानदार पुलिस अफसर का किरदारप्ले किया था। जो कानून के दायरे में रहकर राहुल को अन्नू से मिलाने और उनकी शादी करवाने के लिए हर तरह की मदद करता हैं।

मुश्ताक खान

28 साल में कितने बदल गए फिल्म आशिकी के ये 5 कलाकार, तस्वीरें देख नही पहचान पाएंगे! 6

फिल्म आशिकी में मुश्ताक ने एक ट्रेलर का किरदार निभाया था। जिनसे राहुल ने कई बार उधारी के पैसे लिए थे। सिर्फ इतना ही नहीं वह अन्नू के हॉस्टल में लड़कियों की ड्रेस का नाप लेने के बहाने राहुल का लव लेटर अन्नू तक पहुंचा था।