शाहिद कपूर की फ़िल्म ‘विवाह’ की साली अब दिखती हैं इतनी ज्यादा खूबसूरत!

0
2209

दोस्तो विवाह फ़िल्म में अमृता अरोड़ा की बहन का किरदार निभाने वाली छुटकी को सावली दिखाया गया था। लेकिन असली जिंदगी में वो बहुत ही गोरी और सुंदर हैं। विवाह ‘फिल्म’ की चुटकी अब बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों देती नज़र आ रही  हैं। 

शाहिद कपूर की फ़िल्म 'विवाह' की साली अब दिखती हैं इतनी ज्यादा खूबसूरत! 1

आपने शाहिद कपूर और अमृता राव की सुपरहिट फिल्म विवाह तो जरूर देखि होगी। इस फिल्म में सगाई और शादी के बीच के रोमांटिक समय को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में दिखाया गया था।  इस फिल्म में अमृत राव की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली ‘छुटकी’ शायद आपको याद हो जिसे इस फिल्म में थोड़ी सांवली दिखाया गया था। 

शाहिद कपूर की फ़िल्म 'विवाह' की साली अब दिखती हैं इतनी ज्यादा खूबसूरत! 2

लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा की ये एक्ट्रेस बिलकुल भी सांवली नही बल्कि बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हो चुकी हैइसका असली नाम अमृता प्रकाश है और इनकी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसने अमृता काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है

शाहिद कपूर की फ़िल्म 'विवाह' की साली अब दिखती हैं इतनी ज्यादा खूबसूरत! 3 शाहिद कपूर की फ़िल्म 'विवाह' की साली अब दिखती हैं इतनी ज्यादा खूबसूरत! 4

अमृता प्रकाश ने ‘डाबर’, ‘रसना’, ‘सनसिल्क’ समेत देश के कई बड़े ब्रांड्स के लिए 50 से ज्यादा कर्मिशि‍यल ऐड किए हुए हैं। अमृता ने मंबई यूनि‍वर्सिटी से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री ली हुई है।अमृता प्रकाश अब सिर्फ बड़ी हो गयी हैं और पहले से बहुत ज्यादा बदल भी गई हैं।