इमरान हाशमी ने खरीदी 4 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी, भीगी सड़कों पर ड्राइव का लिया मजा!

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी नई कार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने खुद को यलो कलर की लैम्बॉर्गिनी गिफ्ट की है। अब इसी नई गाड़ी में बैठकर इमरान हाशमी मुंबई की गलियों में राइड लेते नजर आए। इमरान हाशमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरान अपनी नई लैम्बॉर्गिनी लेकर घर पहुंचते नजर आ रहे हैं। 

बता दे की हाल ही में इमरान हाशमी मुंबई की सड़कों पर अपनी इस नई लैम्बॉर्गिनी की सवारी करते हुए दिखाई दिए थे। जिसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस लैम्बॉर्गिनी की कीमत 4 से 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। जिसे देख कर भी आप अंदाजा लगा सकते हैं की इमरान हाशमी ने खुद को कितना मंहगा गिफ्ट दिया है।

View this post on Instagram

 

#emranhashmi snapped in his new Lamborghini 🔥🤓#viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बता दे की अभिनेता इमरान हाशमी के फैंस लगातार उनको इस शानदार लैम्बॉर्गिनी के लिए बधाई दे रहे हैं। हर कोई उनकी इस कार की जमकर तारीफ कर रहा है। कार्टोक में एक रिपोर्ट के अनुसार इमरान हाशमी की ये गाड़ी लैम्बोर्गिनी हुराकन है और अभी इसमें एक अस्थायी नंबर स्टिकर लगा हुआ है। गाड़ी में 325 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड और 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है। ये कार 3 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटा तक चल सकती है।

बता दे की अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘चेहरे’ को लेकर चर्चा में हैं । इस फिल्म में इमरान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे । फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन वकील के रोल में और इमरान हाश्मी फिल्म में बिजनेस टायकून के रोल में दिखेंगे। वहीं फिल्म में अन्नू कपूर, कीर्ति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती और सिद्धांत कपूर अहम किरदार में हैं। फिल्म नजर के डायरेक्टर रूमी जाफरी होंगे और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एंड सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड इसके प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। 


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *