पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से की गुपचुप तरीके से की दूसरी शादी, इंस्टाग्राम तस्वीरों से मिले संकेत!

0
125

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री पूजा बत्रा ने फिल्म जगत के अभिनेता नवाब शाह से दूसरी शादी कर ली है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने कुछ दिनों पहले ही पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी की है। जल्द ही ये दोनों अपनी शादी रजिस्टर भी करवा लेंगे। पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह चूड़ा पहनी नजर आ रही हैं। यह चूड़ा महिलाएं तभी पहनती हैं जब उनकी शादी होती है।

पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से की गुपचुप तरीके से की दूसरी शादी, इंस्टाग्राम तस्वीरों से मिले संकेत! 1

 बता दे की अभिनेता अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘विरासत’ और ‘नायक’ जैसी फिल्मों में उनकी को-स्टार रह चुकी पूजा बत्रा की पहली शादी डॉ. सोनू एस आहलूवालिया से साल 2002 में हुई थी। ये शादी साल 2010 तक चली और फिर इनका तलाक साल 2011 तक हो गया था। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड स्टार नवाब शाह के संग गुपचुप तरीके से शादी रचाई है।

पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से की गुपचुप तरीके से की दूसरी शादी, इंस्टाग्राम तस्वीरों से मिले संकेत! 2

View this post on Instagram

 

A story you can make a movie on ❤️🦋🥂🤪🎬🎥

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

नवाब शाह ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनका और एक्ट्रेस पूजा बत्रा का हाथ दिखाई दे रहा है और एक्ट्रेस के हाथ में लाल चूड़ा इस बात का इशारा कर रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। इसके साथ ही इस वीडियो पर नवाब शाह ने कैप्शन दिया है, ‘एक कहानी जिस पर फिल्म बनाई जा सकती है।’ इसके साथ ही नवाब शाह ने हार्ट का इमोजी भी शेयर किया है। इतना ही नहीं पूजा बत्रा के इंस्टास्टोरी में शेयर की गई एक वीडियो में वो मस्ती करती हुई चल रही हैं। इस वीडियो में पूजा ने यही चूड़ा पहना हुआ है। मुंबई मिरर को कपल से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘अभी तक उनकी शादी रजिस्टर नहीं हुई है लेकिन ये जल्दी ही हो जाएगी। उनका परिवार और करीबी दोस्त इनके लिए खुश है। वो लोग हाल ही में श्रीनगर में नवाब की बहन की शादी के लिए आए हुए।

पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से की गुपचुप तरीके से की दूसरी शादी, इंस्टाग्राम तस्वीरों से मिले संकेत! 3 पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से की गुपचुप तरीके से की दूसरी शादी, इंस्टाग्राम तस्वीरों से मिले संकेत! 4

बता दे की अभिनेत्री पूजा से पहले नवाब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दरअसल, कविता की फैमिली इस रिश्ते के खिलाफ थी। उनके पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी किसी मुस्लिम लड़के से हो।एक्टर नवाब शाह कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से लेकर ‘कारतूस’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘डॉन 2’ और ‘लक्ष्य’ जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाए हैं। जल्दी ही वो अर्जुन कपूर-कृति सेनॉन और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत की फिल्म में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग निपटाई है। इसके अलावा वो ‘दबंग 3’ में भी नजर आने वाले है।