एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें!

0
98

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह से शादी कर ली है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने कुछ दिनों पहले ही पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी की है।इस खबर को पूजा की बेस्ट फ्रेंड कश्मीरा शाह ने भी कंफर्म किया। कश्मीरा कहती हैं, ‘मैं दुआ करती हूं कि पूजा को दुनिया की सारी खुशियां मिले। पूजा को भी खुश रहने का हक है। मैं बहुत उत्साहित हूं। नवाब का हमारे परिवार में स्वागत है।’ पूजा और नवाब ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है। 

 

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें! 1

नवाब ने ईद पर इंस्टाग्राम के जरिए पूजा के साथ अपना रिलेशन कंफर्म किया था। उन्होंने अपनी और पूजा की एक फोटो शेयर की थी। नवाब ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है। ईद के बाद से नवाब लगातार पूजा के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। बता दे की पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह चूड़ा पहनी नजर आ रही हैं। यह चूड़ा महिलाएं तभी पहनती हैं जब उनकी शादी होती है।

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें! 2

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें! 3

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें! 4

अब जब नवाब और पूजा ने शादी कर ली है तो उनकी शादी कुछ तस्वीरें आपको दिखाते हैं। इन तस्वीरों को नवाब ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कुछ तस्वीरों में पूजा और नवाब समुद्र किनारे एंज्वॉय करते भी दिखे। इस समय दोनों गोवा में हैं। बता दें कि ये पूजा की दूसरी शादी है। पूजा ने साल 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी की थी और अमेरिका जाकर बस गई थीं। 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। हालांकि शादी की तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आईं हैं। 

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें! 5 एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें! 6

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें! 7

बता दे की नवाब शाह से पूजा की यह दूसरी शादी है। पूजा जब इंडस्ट्री में सेटल हो ही रही थीं तभी उन्होंने एनआरआई डॉक्टर डॉ. सोनू एस अहलूवालिया के प्यार में पड़कर एक्टिंग वर्ल्ड से दूरी बना ली थी। दोनों ने 2002 में शादी कर ली और पूजा लॉस एंजिलिस (कैलिफोर्निया) जाकर शिफ्ट हो गईं। हालांकि कपल के बीच 9 सालों बाद दूरियां आनी शुरू हो गईं और 2011 में इनका तलाक हो गया। 43 साल की पूजा ने विरासत, हसीना मान जाएगी, नायक, दिल ने फिर याद किया जैसी फिल्मों में काम किया है।