सोनाली बेंद्रे की ताजा तस्वीरें आईं सामने, देख कर आंखे नम हो जाएंगी आपकी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपने समय की बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री रह चुकी है। लेकिन लंबे समय पहले उनके ऊपर दुखों का एक पहाड़ टूट पड़ा था, जो काफी खतरनाक है। जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली बेंद्रे आज भी कैंसर जैसी बेहद भयानक बीमारी से लड़ रही थी। अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने दूसरी तरफ खुद बताया था कि यह बीमारी उसकी खुद की वजह से ही इतनी फैल गई, उसे लंबे समय से कमर में दर्द रहता था‌। फिर भी उसने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। क्योंकि वह इस बात को मामूली मानती थी। लेकिन जब चेकअप कराया तो बात कुछ और ही निकली।

बता दे की सोनाली बेंद्रे बहुत बड़ा दर्द सहन कर रही है। अब तो वह तस्वीरों में भी कुछ चिंतित नजर आने लगी है। तस्वीरों में वहां सहमी सी दिख रही है। दोस्तों आपको सोनाली बेंद्रे कैसी लगती है? हम उनके स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं। 

बता दे की न्यूयॉर्क में सोनाली बेंद्रे ने अपना इलाज करवाया है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर सोनाली बेंद्रे ने खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह कुछ चिंतित नजर आ रही है। लेकिन प्रेरणादाई किताबें पढ़कर वह अपने आप को मजबूत बना रही हैं। हम आशा करते हैं कि सोनाली बेंद्रे जल्द ही इस दर्द से बाहर निकल जाए।सोनाली बेंद्रे कैंसर को मात देकर अब वापस नॉर्मल लाइफ में आ गई हैं। अब हाल ही में सोनाली ने अपनी एक फोटो शेयर की है और फैन्स को उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *