बुढ़ापे में ऐसी दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जोड़ी, वायरल हुई फोटो!

0
181

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की फैमस जोड़ी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा चर्चा में रहते है। दोनों स्टार्स के फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और इन दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच रणवीर-दीपिका के फैनक्लब पर कपल की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में वह जवान नहीं बल्कि बूढ़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो के जरिए किसी शरारती फैन ने ये दिखाने की कोशिश की है कि जब रणवीर और दीपिका 80 साल के हो जाएंगे तो वह कैसे दिखेंगे।

बुढ़ापे में ऐसी दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जोड़ी, वायरल हुई फोटो! 1

बता दे की जब रणबीर और दीपिका 80 साल के हो जाएंगे तो कैसे दिखेंगे? यह एक एडिटेड तस्वीर है, जो कि किसी फैन पेज ने अपलोड की है। इस तस्वीर में दोनों को ओल्ड ऐज लुक दिखाया गया है और कहा जा रहा है कि कई साल बाद बॉलीवुड की ये ट्रेंडिंग जोड़ी कैसी दिखाई देगी।  जब रणबीर और दीपिका 80 साल के हो जाएंगे तो कैसे दिखेंगे? यह एक एडिटेड तस्वीर है, जो कि किसी फैन पेज ने अपलोड की है। इस तस्वीर में दोनों को ओल्ड ऐज लुक दिखाया गया है और कहा जा रहा है कि कई साल बाद बॉलीवुड की ये ट्रेंडिंग जोड़ी कैसी दिखाई देगी।

बुढ़ापे में ऐसी दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जोड़ी, वायरल हुई फोटो! 2

बुढ़ापे में ऐसी दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जोड़ी, वायरल हुई फोटो! 3

इससे पहले सोनम कपूर की भी ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही थी। सोनम कपूर ने एक फोटो शेयर की थी, जो उनके फैन ने उनके लिए एडिट की थी। इस फोटो में दिखाया गया है कि जब सोनम कपूर बूढ़ी हो जाएंगी, तो वो कैसी दिखेंगी?रणवीर सिंह की बात करें तो इन दिनों वे फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। 83 के बाद वे तख्त की शूटिंग शुरू करेंगे।कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 1983 में हुए विश्व कप में भारत की जीत के पल दोहराएगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं दीपिका लीजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। ’83’ 10 अप्रैल 2020 को पर्दे पर आएगी।

बुढ़ापे में ऐसी दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जोड़ी, वायरल हुई फोटो! 4

वहीं दीपिका पादुकोण छपाक में नजर आने वाली है। दीपिका पादुकोण डायरेक्टर मेघना गुलजार की ‘छपाक’ में नजर आएंगी. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइर की जिंदगी पर बनी है। इसमें दीपिका के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं।फिल्म की शूटिंग लगभर खत्म हो चुकी है। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।