पार्टी में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने करवाया Oops! मोमेंट, वीडियो हुआ वायरल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मिडिया पर छाई रहती है, हाल ही में प्रियंका और निक जोनस के रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा कराओके नाइट में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। प्रियंका और निक के कराओके नाइट की इस वीडियो को फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। लेकिन गाना गाने और डांस करने के दौरान प्रियंका को उनकी ड्रेस की वजह से Oops मूमेंट का शिकार होना पड़ा

बता दे की अभिनेत्री प्रियंका ने बैकलेस हॉल्टर नेक चैक ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। इस लुक में प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत लग रही हैं। निक भी ब्लैक कलर की शर्ट और पैन्ट में हैंडसम लग रहे हैं।

इस वीडियो में प्रियंका जोनस ब्रदर्स के फेमस गाने ‘सकर  को गाती नजर आ रही हैं तो वहीं निक भी उनका साथ देते दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों का ये वीडियो डिनर पार्टी के दौरान का है क्योंकि यहां प्रियंका और निक के दोस्त भी मौजूद हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा इस पार्टी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

 

A couple that does karaoke together stays together. ❤🎤 #Priyankachopra #Nickjonas #Nickyanka #mrandmrsjonas

A post shared by Nick&Priyanka Jonas FC (@nickyanka18) on


आपको बता दे की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के इस वायरल वीडियो पर फैन्स खूब पसंद आ रहा हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रियंका अपने गाने को लेकर चर्चा में आईं हो। इससे पहले भी प्रियंका अपनी एलबम को लेकर खबरों में आती रही हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा जायरा वसीम और फरहान अख्तर  भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 11 अक्तूबर को रिलीज होगी।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *