साहो में दर्शको को मिलेगा एक्शन का धमका, 8 मिनिट के सीन पर खर्च हुए है 70 करोड़!

0
84

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म साहो का बीते दिनों टीजर रिलीज किया गया था। एक्शन और सस्पेंस से भरपूर टीजर को देखने के बाद फैन्स फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो गए थे। वहीं अब फिल्म अपने एक्शन सीक्वेंस को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही इस फिल्म का एक गाना सैयां साइको भी रिलीज़ हो चूका है जो दर्शको को बहुत पंसद आया है।

साहो में दर्शको को मिलेगा एक्शन का धमका, 8 मिनिट के सीन पर खर्च हुए है 70 करोड़! 1

साहो में दर्शको को मिलेगा एक्शन का धमका, 8 मिनिट के सीन पर खर्च हुए है 70 करोड़! 2

खबरों के अनुसार साहो फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने हैरान कर देने वाली रकम खर्च की है। साहो मेकर्स ने फिल्म के 8 मिनट के एक एक्शन सीन को शूट करने में तकरीबन 70 करोड़ रुपए खर्च किये हैं। खबरों की मानें तो एक्शन सीन को अबुधाबी में शूट किया गया है। इस सीन को मौडी ने बनाया है, जो फिल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं।

साहो में दर्शको को मिलेगा एक्शन का धमका, 8 मिनिट के सीन पर खर्च हुए है 70 करोड़! 3

खबरों की माने तो मेकर्स ने फिल्म में लगने वाले एक्शन के तड़के की झलक प्रभास के जन्मदिन पर एक वीडियो रिलीज कर दिखाई थी। फिल्म में स्टंट को कोरियोग्राफ इंटरनेशनल एक्शन मास्टर Kenny Bates ने किया है। फिल्म का टीजर देखकर लोगों ने कहा था कि फिल्म इतिहास रचेगी। 300 करोड़ के बजट से बनी फिल्म साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे लीड भूमिका में हैं

साहो में दर्शको को मिलेगा एक्शन का धमका, 8 मिनिट के सीन पर खर्च हुए है 70 करोड़! 4

साहो में दर्शको को मिलेगा एक्शन का धमका, 8 मिनिट के सीन पर खर्च हुए है 70 करोड़! 5

 नील ने प्रभास की तारीफ करते हुए मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, नेशन उन्हें डार्लिंग कहता है, लेकिन उनके काम करने के बाद मुझे पता चला कि वह डार्लिंग क्यों हैं? प्रभास सिंपल और जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। वह बहुत स्वीट और शांत हैं। उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। बता दे की साहो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साहो की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बटला हाउस  से होगी। प्रभास के फैन्स को उनकी अगली फिल्म (बाहुबली के बाद) का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में वह बहुत अच्छे लग रहे हैं, उनके फैन्स क्रेजी होने वाले हैं।