पूल में बेटी के साथ करते नजर आये फरहान अख्तर, वीडियो देख ऋतिक रोशन नहीं रोक पाए हंसी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता और सिंगर फरहान अख्तर इन दिनों गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ अफेयर को लेकर खूब चर्चा में हैं। हालांकि कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर कबूल नहीं किया है। फरहान अख्तर को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था । उनके साथ गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर और बेटी अकीरा भी थीं। अब फरहान का बेटी के साथ एक वीडियो सामने आया है । इसमें फरहान, अकीरा को पूल में फेंकते दिख रहे हैं ।  

बता दे की अभिनेता फरहान ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वे अपने बेटी अकीरा के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि फरहान अख्तर अपनी पहली पत्नी से भले ही अलग हो गए हो, लेकिन वो अपने बच्चों के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।इस वीडियो को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा, ‘देखो, मुझे क्या मिला ।’ बता दें कि ये वीडियो Koh Samui का है, जहां फरहान वैकेशन मनाने गए थे ।

फरहान के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं । साथ ही कुछ सेलेब्रिटीज ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया । ऋतिक रोशन लिखते हैं, ‘हा हा हा फैब’ । करन टैकर ने लिखा, ‘LOL’। वहीं फैंस को भी फरहान और अकीरा का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है ।

View this post on Instagram

 

Look what I found 😬❤️ #treasure #akistagram #kohsamui @small.akhtar 😘

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on


बता दें कि फरहान का अधुना अख्तर के साथ तलाक गया था। इसके बाद वह फिर एक बार उनके अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से उनका नाम फिल्म अभिनेत्री और एंकर शिबानी दांडेकर के साथ जोड़ा जा रहा था। ये कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । इससे साफ जाहिर होता है कि दोनों का रिश्ता काफी गहरा है। शिबानी और फरहान पिछले एक साल से भी अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फरहान और शिबानी जल्द शादी कर सकते हैं।

फरहान अख्तर ने हाल ही में फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी नजर आएंगी। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी यह फिल्म पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित एक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों रिलीज़ होगी।
 


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *