ये 4 सुपरस्टार्स कर चुके हैं अपनी सालियों के साथ रोमांस, नम्बर 4 जोड़ी है सबकी फेवरेट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो आपस में एक एक दुसरे के रिश्तेदार है लेकिन आज हम आपको उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जो अपनी सालियों के साथ रोमांस कर चुके हैं। साथ ही लोगो को इनकी जोड़ी पसंद भी आई थी, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
अजय देवगन 

 बॉलीवुड फिल्म जगत के सिघंम अभिनेता अजय देवगन की पत्नी काजोल और रानी मुखर्जी रिश्ते में बहन लगती है। अजय देवगन और रानी मुखर्जी एक साथ फिल्म चोरी चोरी, युवा और एलओसी में बतौर हीरो-हीरोइन काम कर चुके है।
 राजेश खन्ना

बॉलीवुड फिल्म जगत के पहले सुपर स्टार अभिनेता राजेश खन्ना अपने ज़माने के टॉप अभिनेता हुआ करते थे। आपको बता दे कि वे अपनी सगी साली के साथ फिल्म में रोमांस कर चुके है, दरअसल वे अपनी पत्नी डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म ‘अनुरोध’ में रोमांस कर चुके है।
 नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओ में से एक अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपनी सगी साली के साथ फिल्म में रोमांस कर चुके है। बता दे कि इनकी पत्नी रत्ना पाठक की बहन सुप्रिया पाठक के साथ फिल्म मासूम, मिर्च मसाला और बाजार में रोमांस कर चुके है।
 सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब साहब अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी पत्नी करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर के साथ फिल्मों में रोमांस करते नजर आ चुके है। इनकी जोड़ी फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में बहुत पसंद की गई है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *