भूमि पेडनेकर सहित 7 अभिनेत्रियो की बहनों को देख खा जाएंगे धोखा, दिखती है कार्बन कोपी!

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी छोटी बहनें भी जल्द फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं, हालांकि कुछ ने इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखने का ही फैसला किया है। इन एक्ट्रेस की बहनें लाइमलाइट में कम ही रहती हैं। ऐसे में चलिए हम आपको कुछ मशहूर एक्ट्रेस की बहनों से रूबरू करवाते हैं।
भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड फिल्म जगत में दम लगाके हईशा से कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की छोटी बहन का नाम समीक्षा पेडनेकर है। समीक्षा अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 25 साल की समीक्षा पेशे से वकील हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 31 हजार फॉलोवर्स हैं। 
यामी गौतम

फिल्म उरी की अभिनेत्री यानी गौतम ने कई सुपर ही फिल्मो जिनमे विकी डोनर और काबिल में नजर आईंं एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली गौतम भी दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। सुरीली भी फिल्मों में कदम रख चुकी हैं। जल्द ही वे बैटल ऑफ सारागढ़ी में नजर आएंगी। 
तापसी पन्नू

 साउथ और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू बॉलीवुड कई सुपर ही फिल्मो में काम कर चुकी हैं कि उनकी बहन शगुन पन्नू के भी चर्चे होने लगे। ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ तस्वीरें डालती रहती हैं। शगुन बहन तापसी पन्नू का सारा काम मैनेज करती हैं। 
कृति सेनन

बॉलीवुड फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी छोटी बहन नुपूर सेनन के साथ अकसर नजर आती हैं। नुपूर एमटीवी स्प्लिट्सविला में दिख चुकी हैं। दोनों बहनों के बीच अक्सर अच्छी बॉन्डिंग नज़र आती है।
कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की छोटी बहन का नाम इसाबेल है। इसाबेल ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म की है। देखने में इसाबेल बड़ी बहन कटरीना से खूबसूरती में कम नहीं हैं।
दीपिका पादुकोण

 बॉलीवुड फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा हैं, जो एक गोल्फर हैं। वह लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। उनकी बहन बहुत हद तक उनकी तरह ही दिखने में खुबसूरत है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *