कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल!

0
250

दोस्तों पंजाबी गानों के बादशाह पॉपुलर सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वेंकुवर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। हालांकि अब रंधावा खतरे से बाहर हैं। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गुरु रंधावा वेंकुवर में एक शो खत्म करने के बाद लौट रहे थे। रंधावा अपनी कार में बैठे जा ही रहे थे थे कि किसी ने उनके सिर पर किसी चीज से हमला कर दिया था। इससे गुरु घायल हो गए थे।

कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल! 7

कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल! 8

बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने उनपर हमला किया वो कंसर्ट के दौरान भी रंधावा के साथ लगातार बदतमीजी किए जा रहा था। हमले के बाद पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया गया। हालांकि रंधावा ने इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। बता दें, गुरु को एक और परफॉर्मेंस के लिए जल्द ही पाकिस्तान भी जाना है। गुरु रंधावा रैपर बोहेमिया के साथ गाए गाने ‘पटोला’ से चर्चा में आए थे। इसके बाद उन्हें ‘सूट’, ‘लाहौर’, ‘बन जा मेरी रानी’, ‘हाई रेटेड गबरु’, ‘ईशारे तेरे’ और ‘स्लोली-स्लोली’ जैसे सुपरहिट गाने गा चुके हैं। 

कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल! 9

 बता दें, गुरु रंधावा पंजाबी गायक हैं तथा हिंदी व पंजाबी फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुके हैं. उन्होंने ‘लाहौर’, ‘पटोला’, ‘दारू वरगी’ और हाई रेटिड गबरू जैसे उनके कई प्रसिद्ध गीत दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। रंधावा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है।