गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों 49 की उम्र की दूसरी शादी, पहली शादी को छुपाया था 4 साल तक!

0
1623

90 के दशक के सुपर स्टार अभिनेता गोविंदा ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फ़िल्मों में अपने अभिनय से अलग की छाप छोड़ी है। गोविंदा की कॉमेडी फ़िल्मों की सफलता से पहले इस जॉनर को दूसरे दर्ज़े का समझा जाता था, मगर 90 के दशक और नई सदी में गोविंदा ने कॉमेडी , एक्शन, रोमेंटिक सहित सभी तरह की फिल्मो में काम किया है। बता दे की अभिनेता गोविंदा कुछ समय पहले इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर दिलचस्प खुलासा किया।

गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों 49 की उम्र की दूसरी शादी, पहली शादी को छुपाया था 4 साल तक! 9

बता दे की कुछ साल पहले गोविंदा तब चर्चा में आ गये थे, जब उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता से एक बार फिर शादी। शो में चीची ने इसके पीछे कारण का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मां के कहने पर अपनी पत्नी से पुनर्विवाह किया था। उन्होंने कहा था कि 49 साल की उम्र में पहुंचकर दोबारा शादी करना। अपनी मां की इच्छा का पालन करते हुए गोविंदा ने जनवरी 2015 में सुनीता के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ शादी कर ली।

गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों 49 की उम्र की दूसरी शादी, पहली शादी को छुपाया था 4 साल तक! 10

खबरों की माने तो अभिनेता गोविंदा के अंकल आनंद सिह ने उन्हें लांच किया था और उसी दौरान आनंद सिंह की सिस्टर-इन-लॉ सुनीता मुंजाल गोविंदा के प्यार में पड़ गयीं। 11 मार्च 1987 को दोनों ने शादी कर ली। हालांकि गोविंदा के करियर की वजह से शादी को चार साल तक छिपाकर रखा था। गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता से मुलाक़ात को याद करते हुए बताया था कि वो उनके साथ एक पार्टी से लौट रहे थे। उनका हाथ गोविंदा के हाथ से टच हो गया। दोनों ने हाथ नहीं हटाया और इस तरह गोविंदा और सुनीता के बीच रिश्ता गहरा हो गया था।

गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों 49 की उम्र की दूसरी शादी, पहली शादी को छुपाया था 4 साल तक! 11 गोविंदा ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों 49 की उम्र की दूसरी शादी, पहली शादी को छुपाया था 4 साल तक! 12

 बता दे की हाल ही में गोविंदा एक इंटरव्‍यू में कई चौंकाने वाले दावे किए थे जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गए। यही नहीं इंटरव्‍यू में विवादित बयान देकर अब वो फंस गए हैं और लोग उन्‍हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि टीवी शो ‘आपकी अदालत’ में गोविंदा ने अपने और डेविड धवन के रिश्तों पर जहां खुलकर बात की तो वहीं उन्होंने हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘अवतार को लेकर भी कई दावे किए, जिससे हर कोई हैरान रह गया। एक्टर गोविंदा ने जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ को लेकर कहा कि उन्होंने ही जेम्स कैमरून को इस फिल्म का नाम सुझाया था। जिसके बाद से गोविंदा को सोशल मिडिया  पर बहुत से लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था और साथ  उनका मजाक भी बनाया गया।