साड़ी में दिखा करीना कपूर का खुबसूरत अंदाज़, तस्वीरों को देखकर नही हठेगी नज़र!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की फैमस अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने फैशन और फिटनेस कल लिए कई खबरों में बनी रहती हैं। फिर भले ही करीना सोशल मीडिया पर न हो, लेकिन उनकी फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं। लड़कियां उनके स्टाइल को फॉलो कर कॉपी करती हैं। उनकी गिनती इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में की जाती है। वे किसी भी स्टाइल को बेहद ग्रेस और एलीगेंट के साथ कैरी करती हैं। 

हाल ही में एक बार उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में करीना साड़ी लुक में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। इस कलर्ड साड़ी में वह एक दम बिंदास नजर आ रही हैं। करीना के लुक की बात करें तो उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर साड़ी पहनी है।

बता दे की पिंक कलर की शाइनिंग साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज उनके लुक को बोल्ड बना रहा है।करीना की इन तस्वीरों को स्टाइलिश तस्वीरों को उनकी टीम ने इंस्टा पर शेयर किया है। उन्होंने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने डायमंड का खूबसूरत नेकपीस पहना है। हेयरस्टाइल में मेसी ओपन हेयर किया हुआ था।

बता दे की करीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट किया-तुम्हारा कोई हक नहीं है कि तुम इतनी सुंदर लगो। वहीं एक यूजर ने कहा कि हमेशा की तरह खूबसूरत। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मुझे आपकी आंखे पसंद है। जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीरें रियालिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट की हैं। शो में अभी तक करीना इंडो या फिर क्लासी लुक में नजर आईं है लेकिन उनका यह अंदाज देखकर हर किसी के दिल तेजी से धड़कने लगेंगे। 

बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में दिलजीत दोझांस, अक्षय कुमार के साथ कियारा अडवाणी भी नजर आने वाली हैं। साथ ही करीना इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैंये 2017 में आई हिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसमें वह पहली बार पुलिस के कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं। करीना के फैंस उनका दबंग अवतार देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा वहइन दो फिल्मों के अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर मूवी तख्त में भी दिखेंगी। 

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *